सोशल मीडिया पर रोशनी देगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', फेसबुक बनाएगा फिल्म 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-05-19 12:17:38 IST Updated: 2017-05-19 12:17:38 IST
सोशल मीडिया पर रोशनी देगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', फेसबुक बनाएगा फिल्म 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो
  • 'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म के ऑफिशियल पेज का कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से करार किया है। यह अपने आप में प्रमोशन का एक नायाब तरीका होगा।

मुंबई।

सलमान खान और फिल्म के मेकर्स 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है। यहीं वजह है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए नए नए तरीके आजमाएं जा रहे है।  सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर रिलीज किया जा चुका है,जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। तो वहीं फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म का गाना 'द रेडियो सॉन्ग' लॉन्च किया गया, जो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिग बना हुआ है। अब फिल्म के मेकर्स ने एक और नायाब तरीके से फिल्म का प्रमोशन करने का प्लान बनाया है।

'बाहुबली' का जलवा अब भी बरकरार,राजमौली बोले- लोगों के बीच 'बाहुबली' का जुनून खत्म नहीं होना चाहिए


'ट्यूबलाइट' के निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन के लिए फेसबुक से हाथ मिलाया है। फिल्ममेकर्स ने फिल्म के ऑफिशियल पेज का कवर वीडियो बनाने के लिए फेसबुक से करार किया है। इस कवर वीडियो में सलमान खान को रेडियो गाने के सिग्नेचर स्टेप पर डांस करते हुए दिखाया जाएगा। यह अपने आप में प्रमोशन का एक नायाब तरीका होगा।


सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बटाला ने कहा, "हमारा मुख्य उद्देश्य नियमित पथ से दूर चलकर कुछ हटकर करने का है। हमने सलमान खान की सभी फिल्मों के लिए अलग तरह से काम किया है इसलिए ट्यूबलाइट के लिए भी कुछ अलग करने का सोच रहे है।" अमर ने आगे कहा, "सलमान खान और उनके स्टारडम को देखते हुए फेसबुक सोशल मीडिया का सबसे पॉपुलर मीडियम है। फेसबुक सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मों में से है जो ट्यूबलाइट को प्रशंसकों तक पहुंचाने और इसको सफल बनाने में मदद कर सकता है।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने जन्मदिन पर देख रहे है जेम्स बॉण्ड की फिल्में, जानें कारण


एव्री मीडिया टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ गौतम बी. ठक्कर ने एक इंटरव्यू में कहा, "सलमान खान फिल्म्स और फेसबुक डिजिटल दुनिया में नया मानक स्थापित करने में हमारे लिए काफी मददगार रहे हैं। किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए कवर वीडियो सुविधा सबसे पहले है और हम अपने प्रयासों के माध्यम से और अधिक मानक स्थापित करने की आशा करते हैं।" इससे पहले सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है जिसके पास ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी है। इसमें सलमान खान जूतों को गले में डाले सुपर क्यूट अंदाज में नजर आ रहे है।


सलमा खान और सलमान खान द्वारा निर्मित 'ट्यूबलाइट' जून में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आएंगे। इस फिल्म को बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में सलमान खान के साथ काम कर चुके कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood