Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Confirmed..सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान, फिल्म 'केदारनाथ' में आएंगे साथ नजर

Patrika news network Posted: 2017-07-11 13:42:12 IST Updated: 2017-07-11 13:42:12 IST
Confirmed..सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान, फिल्म 'केदारनाथ' में आएंगे साथ नजर
  • बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट डेब्यू करने जा रही है। फिल्म का नाम होगा'केदारनाथ'।

मुंबई।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए है। हर कोई यह जानना चाहता है कि कौनसा स्टार किड, कौनसी फिल्म और किस के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है। इन स्टार किड्स की लिस्ट में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी  सारा अली खान का नाम भी शुमार है। सारा के बारे में  कभी खबर आती है कि वो करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो कभी ये रिपोर्ट्स आती हैं कि वो ऋतिक रोशन के ओपोजिट फिल्म में नजर आएंगी लेकिन अब खबर कंफर्म हो गई है।

पुरुषवादी समाज पर कड़ा तमाचा है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का',फिर भी फिल्म को मिला इन 'मर्दों' का सपोर्ट


बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत हीरो होंगे। फिल्म का नाम होगा'केदारनाथ'। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ रिलीज डेट भी आ गई है। बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर की 'काई पो चे' से ही की थी ।  


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि सुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी। तरण ने यह भी बताया है कि इस फिल्म के लिए बालाजी और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट साथ भी आ रहे हैं। आपको बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। 

अर्जुन कपूर ने किया अक्षय कुमार को रिप्लेस, इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में तीसरी बार साथ नजर आएंगे 'अर्जुन-परिणीति'


हाल के दिनों में सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता ङ्क्षसह की बेटी सारा अली खान ने सबका ध्यान खींचा है। हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सारा खबरों में रही हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सारा और उनके कथित बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन कपूर ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया फिलहाल तो इसके पीछे का कारण साफ नहीं हुआ है लेकिन यही अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों अपना पूरा ध्यान अपने फिल्मी करियर पर लगाना चाहते है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि सारा अपने पिता सैफ अली खान और अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान की तरह बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने में कामयाब होती है या नहीं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood