Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जहीर के साथ लिंकअप की खबरों पर 'चक दे गर्ल' ने तोड़ी चुप्पी, ये बोलीं सागरिका

Patrika news network Posted: 2017-02-09 16:28:47 IST Updated: 2017-02-09 16:28:47 IST
जहीर के साथ लिंकअप की खबरों पर 'चक दे गर्ल' ने तोड़ी चुप्पी, ये बोलीं सागरिका
  • सागरिका ने जहीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका पर्सनल मामला है।

मुंबर्इ।

जहीर खान और सागरिका घटगे के बीच अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। सागरिका ने शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 



सागरिका ने जहीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका पर्सनल मामला है और वह इस बारे में कोई चर्चा नहीं करना चाहती हैं। 


आपको बता दें कि युवराज सिंह की शादी में सागरिका और जहीर के बीच रिलेशनशिप की खबरें आर्इं थीं। बताया जा रहा था कि दोनों गोवा भी पहुंचे थे। यह पहला मौका था जब सागरिका और जहीर खान को एक साथ देखा गया था। सागरिका ने कहा, 'मैं बस इतना कहूंगी कि मैं अभी जैसी हूं वैसी ही खुश हूं।'


उन्होंने कहा कि मैं किसी से अपने पर्सनल रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करती हूं। मैंने कभी मीडिया से इस तरह की कोई बात नहीं की है। पर्सनल स्पेस के बारे में बात नहीं की जानी चाहिए। 


सागरिका का जन्म 8 जनवरी 1986 को हुआ। सागरिका को फिल्‍म चक दे इंडिया के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस के अवार्ड दिया गया। सागरिका कई फैशन मैगजीन और फैशन शो में ग्‍लैमरस लुक में भी नजर आ चुकी हैं। 


हम आपको बता दें कि वे जल्द ही फिल्म 'इरादा' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ नसीरूद्दीन शाह और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood