Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

क्रिकेट के फैंस के रोंगटे खड़े कर देगा सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' का यह ट्रेलर

Patrika news network Posted: 2017-04-14 10:14:02 IST Updated: 2017-04-14 10:14:02 IST
  • सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को जुहू स्थित ऑडिटोरियम में अपने फैंस के बीच इस बॉयोपिक का ट्रेलर लॉन्च किया। 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' के 2 मिनट के ट्रेलर में सचिन के बचपन से लेकर क्रिकेट के भगवान बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

मुंबई।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस बॉयोपिक में सचिन की तमाम यादों को सहेज कर फिल्म में दिखाया जाएगा। सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को जुहू स्थित ऑडिटोरियम में अपने फैंस के बीच इस बॉयोपिक का ट्रेलर लॉन्च किया। इसी के साथ सचिन ने अपने फेसबुक और ट्विटर पर भी इस फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया।

Video: उदयपुर आए शत्रुघ्न सिन्हा बोले, आज का दौर फ्रैंडली पेरेंट्स बने रहने का


अपने मनपसंद खिलाड़ी की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सचिन के फैंस खुद को रोमांचित होने से नहीं रोक पाए और पूरे स्टेडियम में 'सचिन-सचिन' का नाम गूंजने लगा। क्रिकेट के फैंस के लिए सचिन की बॉयोपिक का यह ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक इंग्लैंड के जेम्स एर्सकीन खास तौर पर इंग्लैंड से यहां आए। फिल्म निर्माता रवि भागचंदका भी इस खास अवसर पर मौजूद थे।  


'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' के 2 मिनट के ट्रेलर में सचिन के बचपन से लेकर क्रिकेट के भगवान बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस ट्रेलर में सचिन ने बताया कि कैसे कपिल देव के हाथ में वर्ल्ड कप देखकर उन्होंने भारत के लिए खेलने का और वर्ल्ड कप जीतने का निर्णय लिया। यह ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया। 


सचिन के जीवन पर बनी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सचिन के फैंस को इस ट्रेलर के जरिए मास्टर ब्लास्टर सचिन के जीवन की उपलब्धियों, यादगार पल और उनके जीवन से जुड़े तमाम पलों को जीने का औऱ महसूस करने का मौका मिलेगा। क्रिकेट के फैंस को यह फिल्म एक अलग ही दुनिया में ले जाएगी। इसी के साछ सचिन उम्मीद करते है कि प्रशंसक इस फिल्म को वैसा ही प्यार और आशीर्वाद देंगे जो उन्होंने उनकी 24 साल की क्रिकेट यात्रा को दिया था। 

'कॉन्ट्रोवर्सी किंग' राम गोपाल वर्मा को 'कंमाडो' विद्युत जमवाल ने ट्विटर पर किया बेनकाब


आपको बता दें कि 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' का संगीत ए.आर.रहमान ने दिया है। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर और पोस्टर्स भी रिलीज किए गए,जिन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया। सचिन की यह फिल्म इसी साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood