Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

भारत-पाकिस्तान फाइनल मैच से पहले ऋषि कपूर के ट्विटस से मचा बवाल, कहा- 'पाकिस्तान से हार मंजूर लेकिन....'

Patrika news network Posted: 2017-06-16 10:46:08 IST Updated: 2017-06-16 10:46:08 IST
  • फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिंडत होगी और लोगों को एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेगा। फाइनल में अभी वक्त है लेकिन पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है।

मुंबई।

बॉलीवुड में क्रिकेट की दीवानगी समय-समय पर नजर आती रहती है। गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश को हराकर भारत फाइनल में पहुंच गया है। इसी के साथ 18 जून को होने वाले चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला देखा जाएगा। इस मैच को लेकर सब अभी से बहुत उत्साहित है और इस मैच के लिए हाइप होना लाजिमी भी है।

परमाणु फिल्म की शूटिंग में भाग लेने जोधपुर पहुंची अभिनेत्री डायना पेंटी

बॉलीवुड में भी भारत-पाकिस्तान के मैच का क्रेज साफ दिख रहा है। लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के ट्विटस ने तो सारे रिकॉर्डस् ही तोड़ दिए है। चिंटू यानी ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते है और अपने ट्वीट्स के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में हुए मैच में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड पर 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान चैपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इसी दौरान पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद उनके एक ट्वीट ने पाकिस्तानी फैन्स को भड़का दिया था।

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर के पाकिस्तान को फाइनल में आने के लिए बधाई दी और उनके पाकिस्तान की जीत पर किए गए ट्वीट के बाद एक नया बवाल शुरु हो गया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा था, "पाकिस्तान आपको इस जीत के लिए बधाई, आपको भारत के नीले रंग के ड्रेस में देखकर अच्छा लगा, अब फाइनल में भारत से हार के लिए तैयार हो जाएं।" 


तो वहीं भारत के बांग्लादेश को हराकर फाइनल में पहुंचने के बाद तो ऋषि कपूर ने ट्विटर पर ट्वीट्स की बरसात ही कर दी। उनके इन ट्विटस से सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा ट्वीट भी किया जिसमें आतंकवाद का भी जिक्र हुआ और पाकिस्तान की जीत का भी। ऋषि कपूर के इन ट्विटस के बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया लेकिन ऋषि कपूर भी चुप रहने वालों में से नहीं थे। भारत के फाइनल में पहुंचते ही ऋषि कपूर ने इन सभी को करारा जवाब दिया।





ऋषि कपूर ने एक ट्वीट करते हुए पाकिस्तान को जीतने के लिए कहा लेकिन उसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी। ऋषि कपूर ने लिखा, 'अच्छा छोड़ो यार, तुम लोग जीतो हजारों बार जीतो सिर्फ आतंकवाद बंद कर दो। मुझे हार मंजूर है, हम शांति और प्यार चाहते हैं।' ट्विट्स का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका, इसके बाद भी यूजर्स ने ऋषि कपूर को ट्रोल करना बंद नहीं किया तो वहीं ऋषि ने भी इन ट्वीटस का जमकर पलटवार किया।


 


rajasthanpatrika.com

Bollywood