कपिल-सुनील की सुलह की ऋषि कपूर ने IPL के बहाने की पहल, सुनील ग्रोवर ने हाथ जोड़ दिया ऐसा जवाब!

Patrika news network Posted: 2017-04-18 10:18:34 IST Updated: 2017-04-18 10:18:34 IST
कपिल-सुनील की सुलह की ऋषि कपूर ने IPL के बहाने की पहल, सुनील ग्रोवर ने हाथ जोड़ दिया ऐसा जवाब!
  • बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए कपिल और सुनील की सुलह कराने की कोशिश की थी, लेकिन सुनील ग्रोवर ने ऋषि की इस सुलह की पहल को विनम्रता से नकार दिया।

मुंबई।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई का दुख उनके फैंस को ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी है जो उनके शो में जाकर एंजॉय करते है। इस लिस्ट में एक नाम ऋषि कपूर का भी है। बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए कपिल और सुनील की सुलह कराने की कोशिश की थी, लेकिन सुनील ग्रोवर ने ऋषि की इस सुलह की पहल को विनम्रता से नकार दिया। 

बनने जा रही अब तक की सबसे 'खर्चीली' महाभारत, UAE का ये अरबपति करेगा एक हज़ार करोड़ का निवेश


आपको बता दें कि ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत कर चुके है। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी के साथ मिलकर आईपीएल में कॉमेंट्री की थी। ऋष कपूर ने यहीं सोचते हुए कपिल और सुनील को मिलाने की पहल करते हुए एक ट्वीट किया। ऋषि ने लिखा, "आईपीएल, सनराइर्जस हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा का हमशक्ल है। टीम में किसी को सुनील ग्रोवर मिला क्या? मिल जाओ यारों।"


ऋषि कपूर के इस ट्वीट के जवाब में सुनील ने थोड़ी देेर बाद ट्वीट कर कहा, "ऋषि कपूर सर, मैं इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं, क्योंकि मैं चोट लगने की वजह से रिटायर हो गया हूं औऱ अब वापस फील्ड पर नहीं आउंगा।" 


सुनील ने बड़ी विनम्रता के साथ आईपीएल के अंदाज में ही ऋषि के ट्वीट का जवाब दिया। इस ट्वीट में उन्होंने कपिल शर्मा को भी टैग किया। सुनील ने अपने जबरदस्त ह्यूमर से अपना दर्द भी बयां कर दिया और किसी को बुरा भी नहीं लगा। सुनील के ट्वीट में रिटायर औऱ हर्ट शब्द उनके दर्द का सारा किस्सा बयां कर रहे थे। इस ट्वीट के जरिए सुनील ने यह साफ कर दिया कि उन्होंने कपिल शर्मा शो से संन्यास ले लिया है। इसी के साथ यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब कपिल शर्मा शो में सुनील की वापसी लगभग असंभव है। 

सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन का विरोध, रोक लगाने की मांग


आपको बता दें कि मार्च में ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते हुए फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने सुनील के साथ बदसलूकी और हाथापाई की थी। सुनील के साथ ही कपिल ने टीम के बाकी कलाकारों के साथ भी बदतमीजी की थी जिसके चलते शो के कई कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' का बायकॉट कर चुके है। हालांकि कपिल ने बाद में सुनील से माफी भी मांगी थी लेकिन इस बार सुनील ने कपिल को माफ करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood