RIP रीमा लागू- बॉलीवुड में ऋषि कपूर से लेकर अक्षय कुमार ने रीमा लागू के निधन पर जताया शोक

Patrika news network Posted: 2017-05-18 11:28:31 IST Updated: 2017-05-18 11:28:31 IST
RIP रीमा लागू- बॉलीवुड में ऋषि कपूर से लेकर अक्षय कुमार ने रीमा लागू के निधन पर जताया शोक
  • दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड, रंगमंच और टीवी जगत शोक की लहर में डूब गया है। बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर के रीमा लागू की मौत पर दुख प्रकट किया और उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी।

मुंबई।

दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक, रीमा (59) ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में आखिरी सांस ली। उन्हें बुधवार आधी रात को यहां भर्ती कराया गया था।  रीमा का पति विवेक लागू से तलाक हो गया था और उनकी एक बेटी मृणमयी लागू (35) है जो फिल्म एवं थिएटर कलाकार है।  रीमा को छोटे और बड़े पर्दे पर आधुनिक एवं समझदार मां की उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है।

अक्षय कुमार-


उनकी मशहूर फिल्मों में आशिकी,हम आपके है कौन,कुछ कुछ होता है, वास्तव और साजन आदि शामिल है। इसके अलावा उन्हें टीवी पर सुपरहिट धारावाहिक 'श्रीमान श्रीमती' और 'तू तू मैं मैं' के किरदारों के लिए जाना जाता है। रीमा हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रही थी। इन दिनों वह टीवी धारावाहिक 'नामकरण' में नजर आ रही थीं।  राजश्री प्रोडक्शन की कई यादगार और कामयाब फिल्मों में रीमा ने मां के रूप को जिंदा किया है। रीमा लागू बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए चार बार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी थीं।  उनके निधन से पूरा बॉलीवुड, रंगमंच और टीवी जगत शोक की लहर में डूब गया है।  

ऋषि कपूर-


रीमा लागू की मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई उनकी इस अचानक हुई मौत से सदमे में है। बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीट कर के रीमा लागू की मौत पर दुख प्रकट किया और उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी। ऋषि कपूर से लेकर रितेश देशमुख,बोमन ईरानी,मधुर भंडारकर, महेश भट्ट, फराह खान और राजश्री प्रोडक्शन ने रीमा लागू की मौत पर श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद किया।

रागिनी खन्ना- 


रितेश देशमुख- 


फराह खान- 


राजश्री-


बोमन ईरानी- 


महेश भट्ट- 


कुनाल कोहली- 


मधुर भंडारकर- 

rajasthanpatrika.com

Bollywood