Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के लिए रेडियो सिटी पहुंचे रणबीर-कैटरीना, स्टाइलिश अंदाज में आए नजर

Patrika news network Posted: 2017-06-15 10:08:27 IST Updated: 2017-06-15 10:08:27 IST
  • रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन में जुटे हुए है। अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के सिलसिले में रणबीर-कैटरीना को रेडियो सिटी स्टूडियो मुंबई में देखा गया। जहां दोनो ही न्यू स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए।

मुंबई।

ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की पहली फिल्म 'जग्गा जासूस' जल्द ही रिलीज होने वाली है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस'  के प्रमोशन में जुटे हुए है। फिल्म के प्रमोशन में दोनों ही स्टार्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है। ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। 

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सोनाली राऊत की इस तस्वीर की वजह से फिर चर्चा में 

अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के सिलसिले में  रणबीर-कैटरीना को  रेडियो सिटी स्टूडियो मुंबई में देखा गया। जहां दोनो ही न्यू स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए। कैटरीना ने वी नेक ड्रैस पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स वियर किए हुए थे। मोनोक्रोम ड्रैस कैटरीना को काफी सूट कर रही थी। अपनी ड्रैस के साथ कैटरीना ने लाइट मेकअप किया हुआ था और बाल खुले छोड़े हुए थे। वहीं, रणबीर कपूर कैजुअल लुक में दिखाई दिए। उन्होंने फुल- स्लीवर्स टी-शर्ट के साथ जीन्स वियर की हुई थी। 

सलमान बोले- जंग की बात करने वालों को बंदूक थमा कर सीमा भेज दो, हाथ कांप जाएंगे


आपको बता दें कि  वैसे तो  कैटरीना और रणवीर की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।  2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में इन दोनों के काम और जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। हाल ही में ब्रेकउप के बाद ये फिर से रेडियो सिटी मुंबई में अपनी जल्द आ रही फिल्म 'जग्गा जासूस'  का प्रमोशन करते नज़र आये। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित रणबीर और कैटरीना की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood