Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रईस प्रमोशन केस: 'रईस' ने ली जान,कोर्ट ने कहा - "शाहरुख खान हाजिर हो"

Patrika news network Posted: 2017-07-12 12:30:29 IST Updated: 2017-07-12 12:30:29 IST
रईस प्रमोशन केस: 'रईस' ने ली जान,कोर्ट ने कहा -
  • किंग खान की मुश्किलें बढ़ सकती है और उनके लिए मुश्किलों की घड़ी लेकर आई है उनकी इस साल की हिट फिल्म 'रईस'। रईस के प्रमोशन के दौरान हुई भगदड़ में एक फैन की मौत पर दर्ज मुकदमें में सीआरपीसी की धारा 204 के तहत शाहरुख खान के खिलाफ समन जारी किया गया है।

मुंबई।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अब एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। किंग खान की मुश्किलें बढ़ सकती है और उनके लिए मुश्किलों की घड़ी लेकर आई है उनकी इस साल की हिट फिल्म 'रईस'। जी हां, न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी एस पी दवे की अदालत ने मंगलवार को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को यहां रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ की एक घटना को लेकर सीआरपीसी की धारा 204 के तहत समन जारी किया है। इसी के साथ अदालत ने शाहरुख खान को 27 जुलाई को अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया है। 


आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं ने जारी रखी अमरनाथ यात्रा,शाहरुख ने ट्वीट कर कहा-"आस्था आपको साहसी बनाती है"


आपको बता दें कि 23 जनवरी को शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति से सफर करते हुए मुंबई से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए वडोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ में फरहीद खान पठान नाम के शख्स को दिल को दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई थी. इस घटना में कई लोग घायल भी हो गए थे, जिनमें पुलिसकर्मी भी शामिल थे। 

'इंदु सरकार' के 14 सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, मधुर भंडारकर हुए निराश, कहा- "कुछ भी बदलने से फिल्म प्रभावित होगी"



इस पूरे मामले में जितेंद्र सोलंकी नामक शख्स ने खान के खिलाफ एक निजी शिकायत दाखिल की थी। पुलिस ने सोलंकी की शिकायत लेने और शाहरुख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया था जिसके बाद वह अदालत में गये। सोलंकी के वकील जुनेद सैयद ने दलील दी कि शाहरुख ने जो लापरवाही दिखाई उससे अफरातफरी मच गई और रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान हुआ। अदालत ने इस बात को संज्ञान में लिया कि मामले में उनके खिलाफ कार्यवाही को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त आधार हैं। जिसके तहत अब शाहरुख खान को अदालत में पेश होना होगा।

ढिंचैक पूजा के बेसुरे गानों से लोगों को मिला छुटकारा, यूट्यूब से 'ढिंचाक' अंदाज में डिलीट हुए पूजा के गाने


इससे पहले गुजरात हाईकोर्ट ने रेलवे पुलिस द्वारा इसी मुद्दे पर जारी किए गए समन पर रोक लगा दी थी। हाई कोर्ट ने कहा था कि CRPC के तहत ऐसे व्यक्ति के खिलाफ समन जारी नहीं किया जा सकता जो घटना के वक्त पुलिस स्टेशन की सीमा से बाहर था। गौरतलब है कि वडोदरा रेलवे पुलिस ने शाहरुख के साथ-साथ फिल्म रईस के को-प्रोड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी समन भेजा है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood