Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ऑस्कर में उड़े अपने मजाक का दिया करारा जवाब

Patrika news network Posted: 2017-02-28 11:40:02 IST Updated: 2017-02-28 11:40:02 IST
  • ऑस्कर के होस्ट 'जिमी किमेल' ने अवॉर्ड के दौरान कुछ ट्वीट्स किए औऱ साथ ही कुछ टिप्पणी भी की। वहीं ऑस्कर अवॉर्ड में उड़े मजाक के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ट्रंप ने कहा कि, "ऑस्कर के आयोजकों को अपने मुद्दे से ध्यान नहीं हटाना चाहिए।

89वें ऑस्कर अवॉर्ड में इस बार चर्चा के लिए बहुत सारे किस्से है। जहां बेस्ट फिल्म के नाम में हुई गड़बड़ तो वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक भी उड़ाया गया। 


वीडियो: ऑस्कर अवॉर्ड 2017 में हुआ बड़ा गोलमाल, घोषणा किसी की और अवॉर्ड किसी और को मिला


दरअसल ऑस्कर के होस्ट 'जिमी किमेल' ने अवॉर्ड के दौरान कुछ ट्वीट्स किए औऱ साथ ही कुछ टिप्पणी भी की,तभी मेरिल स्ट्रीप के सम्मान में लोग खड़े हो गए। किमेल ने ट्वीट किया कि 'हे डोनाल्ड ट्रंप यू अप?' वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरिल स्ट्रीप हाय कह रही है। उनके यह ट्वीट 2 लाख से ज्यादा बार रिट्वीट हो चुके है।

आॅस्कर में दिखेगा 'देसी गर्ल' प्रियंका का जलवा, इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी


वहीं ऑस्कर अवॉर्ड में उड़े मजाक के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ट्रंप ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि, 'ऑस्कर को मेरे से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों पर फोकस करना चाहिए था।'

Video:ऑस्कर समारोह में दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को दी गई म्यूज़िकल श्रद्धांजलि


ट्रंप ने कहा कि, "ऑस्कर के आयोजकों को अपने मुद्दे से ध्यान नहीं हटाना चाहिए। उन्होनें मनोरंजन से ज्यादा राजनीति पर ज्यादा ध्यान देने की कोशिश की,यह दुख देने वाली बात है। ऐसा करने से ऑस्कर से ग्लैमर थोड़ा दूर हो गया। 'डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगर सिर्फ मनोरंजन पर ध्यान रखते तो फिल्मों के नाम में कोई गड़बड़ नहीं होती। इसके साथ ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर की शाम एक ग्लैमर से भरी शाम होती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका।"

rajasthanpatrika.com

Bollywood