पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से लिया तलाक - जानिये क्यों ?

Patrika news network Posted: 2017-03-11 11:47:06 IST Updated: 2017-03-11 11:47:06 IST
पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री वीना मलिक  ने अपने पति असद खत्तक से लिया तलाक - जानिये क्यों ?
  • पॉपुलर फिल्म अभिनेत्री अपने बोल्ड करैक्टर और बिंदास मिजाज के कारण जानी जाती है। वीना ने पच्चीस दिसम्बर 2013 को असद से शादी की थी।

एंटरटेनमेंट

पॉपुलर फिल्म अभिनेत्री अपने बोल्ड करैक्टर और बिंदास मिजाज के कारण जानी जाती है।  वीना ने पच्चीस दिसम्बर 2013 को असद से शादी की थी। 





हम आपको बता दे कि वीना मलिक ने अपने पति असद  खत्तक से तलाक ले लिया है। इस्लामी कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे 'खुला' यानी तलाक के लिए आवेदन करना होता है। 

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वीना मलिक के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्ट‍ि कर दी है।  उन्होंने बताया कि वीना के खुला के लिए आवेदन करने के बाद इस साल 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इस बारे में आदेश दे दिया है।  हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई और जानकारी देने से इंकार कर दिया है। 

मिडिया के खबरनुसार शादी के तीन साल बाद वीना  फिल्म में अपना करियर वापिस बनाना चाहती थी लेकिन ससुराल पक्ष का साथ ना मिल पाने के कारण उनके वैवाहिक जीवन पर काफी असर हुआ। इस कारण को तलाक की वजह बतलाई जा रही है।  हालांकि वीना और असद ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।   

वीना मलिक ने दुबई में उद्योगपति असद बशीर खान खत्तक से विवाह किया था। असद बशीर का कारोबार दुबई के साथ-साथ अमेरिका में भी है और वह वीना के पिता के मित्र के बेटे हैं। 




भारतीय एंटरटेनमेंट चैनल 'कलर्स' के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के चौथे संस्करण में हिस्सा लेने के बाद वीना मलिक भारत में भी काफी लोकप्रिय हुई थीं। 





शेखर सुमन की कंगना रनौत को नसीहत, कहा-उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए

rajasthanpatrika.com

Bollywood