Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने जन्मदिन पर देख रहे है जेम्स बॉण्ड की फिल्में, जानें कारण

Patrika news network Posted: 2017-05-19 11:22:43 IST Updated: 2017-05-19 11:22:43 IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने जन्मदिन पर देख रहे है जेम्स बॉण्ड की फिल्में, जानें कारण
  • अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए जेम्स बॉण्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं।

मुंबई।

अपने शानदार अभिनय और अपने काम करने के स्टाइल से अपनी अलग पहचान बना चुके नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का आज जन्मदिन है। 19 मई 1974 को उत्तरप्रदेश के मुजफ्फनगर जिले के बुढ़ाना गांव में जन्में नवाज के पिता एक किसान थे। नवाज़ सात भाइयों और दो बहनों में से एक हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' है। इस फिल्म के लिए नवाज अपना पूरा जोर लगा रहे है। वह इस फिल्म के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। यहीं वजह है कि नवाज इस फिल्म में अपने रोल में सच्चाई लाने के लिए जेम्स बॉण्ड से प्रेरणा ले रहे है। 

अमिताभ बच्चन की जगह 'KBC:9' की हॉट सीट पर नजर आएगा बच्चन परिवार का ये सदस्य!


अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए जेम्स बॉण्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं। नवाजुद्दीन ने कहा, ''जब मैंने फिल्म की पटकथा पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉण्ड की छवि तैर गई। उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल। मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है।"


उन्होंने कहा, ''मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की। जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं। मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा।" अपने बेहद स्वाभाविक और यथार्थपरक अभिनय से लंबे संघर्ष के बाद पहचान बना चुके नवाजुद्दीन फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में गंवई ठसक वाले एक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे।

102 साल के अमिताभ बच्चन 75 की उम्र के ऋषि कपूर के बनेंगे पिता,बड़े पर्दे पर फिर आएंगे साथ नजर


किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं। इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।

rajasthanpatrika.com