महाराष्ट्र के विधायक का विवादित बयान, कहा- 'हेमा मालिनी रोजाना पीती है बंपर शराब'

Patrika news network Posted: 2017-04-14 13:00:33 IST Updated: 2017-04-14 13:00:33 IST
महाराष्ट्र के विधायक का विवादित बयान, कहा- 'हेमा मालिनी रोजाना पीती है बंपर शराब'
  • विधायक बच्चू कडु ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लकेर यात्रा का आयोजन में किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में बात करते हुए बच्चू कदू ने कहा,'बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है।'

मुंबई।

अपने विवादों के लिए चर्चा में रहने वाले  महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक ने  एक बार फिर अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया है। विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए मशहूर अचलपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक बच्चू कडु ने अभिनेत्री और बेजीपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। 

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राबता' का फर्स्ट लुक रिलीज


विधायक बच्चू कडु ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लकेर यात्रा का आयोजन किया था।  इस यात्रा में किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में बात करते हुए बच्चू कदू ने कहा,"लोग कहते हैं कि शराब पीने की वजह से किसान सुसाइड कर रहे हैं, ये बिल्कुल गलत है।" इसके बाद विधायक ने कहा 'बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है।' विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि "आखिर कौन शराब नहीं पीता है। 75 फिसदी से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं, हेमा मालिनी बहुत ज्यादा पीती हैं, फिर वो क्यों नहीं आत्महत्या करते?"


हालांकि, बताया जा रहा है कि शराब की वजह से किसान खुदखुशी करते हैं, इस दावे को गलत साबित करने के लिए उन्होंने हेमा मालिनी का उदाहरण दिया था।  मगर अब ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनके इस बयान से एक नया राजनीतिक विवाद खड़ा हो सकता है। आपको बता दें कि हेमा मालिनी मथुरा से सांसद है। विधायक बच्चू कडू अपने विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए काफी फेमस रहे हैं। पिछले साल मंत्रालय में उप सचिव बी आर गावित नामक उपसचिव की पिटाई की थी,  जिसके बाद वो सुर्खियों में आए थे। 

'रंगून' के फ्लॉप होने के बाद कंगना का 'रानी लक्ष्मीबाई' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


हेमा मालिनी भी इससे पहले कई विवादों में सुर्खियों में आ चुकी है। 2016 में मथुरा के जवाहर बाग में जमीन से कब्जा हटवाने गई पुलिस और लोगों के बीच हुई हिंसा के बाद एसपी सहित 24 लोगों की जान गई थी। लेकिन उस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने की जगह हेमा मालिनी ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रही थी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood