सुपरमॉडल केट मॉस की न्यूड तस्वीरें हुईं हैक

Patrika news network Posted: 2017-03-05 19:32:00 IST Updated: 2017-03-05 19:32:00 IST
सुपरमॉडल केट मॉस की न्यूड तस्वीरें हुईं हैक
  • सुपरमॉडल केट मॉस की न्यूड तस्वीरें चोरी हो गई हैं। ये तस्वीरें उन तस्वीरों का हिस्सा थीं, जो उन्होंने 2011 में अपनी शादी के दिन खिंचवाई थीं। तस्वीरों में केट अपने इस खास दिन के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं।

लंदन।

 सुपरमॉडल केट मॉस की न्यूड तस्वीरें चोरी हो गई हैं। ये तस्वीरें उन तस्वीरों का हिस्सा थीं, जो उन्होंने 2011 में अपनी शादी के दिन खिंचवाई थीं। तस्वीरों में केट अपने इस खास दिन के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं। 


ये तस्वीरें उनकी दर्जनों तस्वीरों का हिस्सा हैं, जो उन्होंने रॉकर जैमी हिंस के साथ शादी करने की खुशी में खिंचवाई थीं। हालांकि केट बाद में जैमी से अलग हो गई थीं।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, केट की इन तस्वीरों को संभवत: उनके कम्प्यूटर से हैक कर लिया गया है। माना जा रहा है कि अब उन्हें केट के प्रशंसकों से साझा किया जा रहा है। 


एक सूत्र ने कहा कि केट इस सबसे बेहद नाराज हैं। हालांकि अब वह जैमी से अलग हो चुकी हैं, लेकिन इन तस्वीरों से उनका खास लगाव है और वे बेहद निजी तस्वीरें हैं।


चार महीने पहले भी उनकी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई थीं। सूत्र ने कहा कि यह बेहद घृणित है, हैकर्स ने चार महीने में दूसरी बार यह किया है। वह अब अपनी ऑनलाइन सुरक्षा बढ़ाने के तरीकों पर विचार कर रही हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood