Finally! कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर कॉन्ट्रवर्सी के बाद एक शो में नजर आएंगे कपिल,सुनील और अली असगर

Patrika news network Posted: 2017-04-19 11:49:48 IST Updated: 2017-04-19 12:37:16 IST
Finally! कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर कॉन्ट्रवर्सी के बाद एक शो में नजर आएंगे कपिल,सुनील और अली असगर
  • एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर एक साथ अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। सुनील,कपिल औऱ अली एक साथ 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आने वाले है। खबरों के अनुसार, सुनील और अली सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बच्चों के शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में साथ नजर आने वाले है।

मुंबई।

जैसे जैसे दिन बीतते जा रहे है सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर की 'द कपिल शर्मा शो' में लौटने की उम्मीद खत्म होती जा रही है। अब इस मामले में एक अच्छी खबर सामने आई है। सुनील ग्रोवर,अली असगर और कपिल शर्मा के फैंस के लिए यह खबर एक खुशखबरी है। सुनील ग्रोवर, अली असगर और कपिल शर्मा एक ही शो में नजर आने वाले है। 

'अजान' के बारे में विवादित ट्वीट कर के फंसे सोनू निगम,मुस्लिम लड़की ने फेसबुक लाइव कर पूछे तीखे सवाल


एक बार फिर सुनील ग्रोवर और अली असगर एक साथ अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, सुनील और अली सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बच्चों के शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में साथ नजर आने वाले है। इस शो के एक एपिसोड के लिए दोनों ने शूटिंग भी की है। इस शो में वह सुनील अपने पुराने किरदार डॉ,मशहूर गुलाटी के रोल में नजर आएंगे तो अली असगर उनकी नर्स के रोल में नजर आएंगे, जिसका वीडियो सोनी टीवी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।


हालांकि 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस कपिल, सुनील, अली और चंदन को फिर से एक साथ पहले की तरह दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखना चाहते है। उनकी यह इच्छा जरूर पूरी होगी, क्योंकि सुनील,कपिल औऱ अली एक साथ 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आने वाले है। लेकिन जहां सुनील और अली ने इसकी शूटिंग मंगलवार को की तो वहीं कपिल शर्मा इस शो के लिए दूसरे दिन शूट करेंगे। तो फिलहाल ये सभी एक साथ नजर नहीं आएंगे लेकिन एक शो में जरुर नजर आएंगे। इसे एक नई शुरुआत की तरह देखा जा सकता है। कपिल के साथ इस शूटिंग की तस्वीर शो के जज बोमन ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिलहाल तो सुनील ग्रोवर औऱ अली असगर साथ में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकार को रवीना टंडन, अरशद वारसी और बोमन ईरानी जज कर रहे है। 



फ्लाइट में कपिल शर्मा द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के बाद सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा और 'द कपिल शर्मा शो' से दूरियां बना ली थी। इनमें से किसी ने शो के एक भी एपिसोड की शूटिंग नहीं की। जिसका नतीजा था कि शो की टीआरपी गिर गई और य़ो टॉप 10 शो की लिस्ट से भी बाहर हो गया। जिसके चलते कपिल को चैनल के द्वारा एक महिने का अल्टीमेटम भी दिया गया। हालांकि कपिल शो में उपासना सिंह को अपनी मासी बनाकर ले आए है। लेकिन शो के प्रशंसक आज भी शो की पुरानी कास्ट को याद करते हैं। 

ट्यूबलाइट की ईद: सलमान खान का ईद पर दिखेगा जलवा,'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर रिलीज


सुनील औऱ अली के सोनी टीवी पर साथ आने की वजह चैनल के साथ उनका कॉन्ट्रेक्ट है। जब तक वह पूरा नहीं हो जाता उन्हें चैनल के लिए काम करना होगा। इससे पहले सुनील दिल्ली में कीकू शारदा के साथ मिलकर स्टेज शो कर चुके है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। कुछ दिन पहले ही कपिल ने सुनील के साथ-साथ अली और चंदन को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था। सुनील हाल ही में सनी लियोनी के साथ मिलकर आईपीएल की मेजबानी करते नजर आए थे। जिसके बाद ऋषि कपूर ने भी आईपीएल के जरिए सुनील और कपिल में सुलह कराने की कोशिश की थी जिसका जवाब देते हुए सुनील ने बड़ी विनम्रता से कहा था, "मैं रिटायर्ड हर्ट हूं, इस सीजन में नहीं खेल रहा।" फिलहाल सुनील ग्रोवर, अली असगर और कपिल शर्मा को एक ही शो में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood