Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर से मुलाकात, क्या चंदन के बाद अब शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी! देखें वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-07-12 13:14:09 IST Updated: 2017-07-12 13:14:09 IST
कपिल शर्मा ने की सुनील ग्रोवर से मुलाकात, क्या चंदन के बाद अब शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी! देखें वीडियो
  • कपिल और सुनील की दोस्ती टीवी की दुनिया में सबसे बड़ी दुश्मनी में बदल गई है। लेकिन कपिल का ये वीडियो इस दोस्ती से दुश्मनी में बदले रिश्ते की कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। कपिल की बातों से ऐसा लगा कि अब ना तो कपिल के मन में सुनील के खिलाफ कुछ है ना ही सुनील के मन में कपिल के लिए कोई कड़वाहट।

मुंबई।

कपिल-सुनील कॉन्ट्रोवर्सी ने सिर्फ टीवी की दुनिया में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत सुर्खियां बटोरी थी। यहीं वजह है कि एक समय पर गहरे दोस्त रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की ये दोस्ती टीवी की दुनिया में सबसे बड़ी दुश्मनी में बदल गई है। इस दुश्मनी का खामियाजा कपिल,चैनल और उनके फैंस सभी को उठाना पड़ रहा है। 

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'फिरंगी' और 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में काफी बिजी रहते है। एक तरफ जहां वह अपनी फिल्म की शुटिंग पूरी करने में व्यस्त है तो वहीं वह अपने कॉमेडी शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ज़ी-जान लगा रहे है। शूटिंग और काम का स्ट्रेस कपिल पर इस तरह हुआ कि वह बिमार हो गए। खराब तबियत के चलते कपिल शर्मा अपने शो के सेट पर बेहोश हो गए, जिसके चलते शो की शूटिंग रोकनी पड़ी और शाहरुख और अनुष्का को बिना शूटिंग किए ही वापिस लौटना पड़ा।

रईस प्रमोशन केस: 'रईस' ने ली जान,कोर्ट ने कहा - "शाहरुख खान हाजिर हो"


इस बात में कोई शक नहीं है कि कपिल और सुनील के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ में काम करते हुए और दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते हुए देखना चाहते है, लेकिन इन दोनों के बीच का ये कोल्ड वॉर इतना बढ़ गया है कि सुनील अभी भी शो में नहीं आना चाहते। लेकिन कपिल का ये वीडियो इस दोस्ती से दुश्मनी में बदले रिश्ते की कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। 


दरअसल कपिल शर्मा ने अपने 9 जुलाई को अपने फेसबुक अकाउंट पर फैन्‍स को बताया कि 'सोमवार (10 जुलाई) को वह अपनी फिल्‍म 'फिरंगी' की शूटिंग निपटा लेंगे और फिर लाइव चैट पर आएंगे। अपने वादे के मुताबिक अस्पताल से डिसचार्ज मिलने के बाद कपिल शूटिंग सेट पर लौट आए और अपने फैन्स के लिए फेसबुक पर लाइव भी हुए। एक फैन ने जब कपिल पर सक्‍सेस हैंडल न कर पाने की बात कही तो कपिल ने इस कमेंट के जवाब में कहा, 'ऐसी बात नहीं है, सब की लाइफ में ऐसी चीजें होती हैं और किसी के भी पास असली घटना की जानकारी नहीं है। कभी मौका होगा तो मैं इसके बारे में बताउंगा।'

आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं ने जारी रखी अमरनाथ यात्रा,शाहरुख ने ट्वीट कर कहा-"आस्था आपको साहसी बनाती है"

फेसबुक पर शेयर की गई लाइव चैट वीडियो में एक फैन ने जब कपिल से सुनील की शो पर वापसी को लेकर सवाल पूछा तो कपिल बोले, "सुनील मेरे दोस्त हैं और वह जब चाहे शो पर आ सकते हैं। कपिल ने कहा,मैं उनसे मिल कर भी आया था,देखते हैं।" इस चैट के वक्‍त कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे। कपिल की बातों से ऐसा लगा कि अब ना तो कपिल के मन में सुनील के खिलाफ कुछ है ना ही सुनील के मन में कपिल के लिए कोई कड़वाहट।

'इंदु सरकार' के 14 सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, मधुर भंडारकर हुए निराश, कहा- "कुछ भी बदलने से फिल्म प्रभावित होगी"

सुनील, कपिल से मिले भी...लेकिन लगता है इसका नतीजा शायद कपिल के हक में नहीं रहा क्योंकि सुनील अभी भी कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं करना चाहते है। फिलहाल फैंस तो इन दोनों को फिर से साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वैसे जहां शो से अलग हुए अली असगर, सुंगधा मिश्रा ने कपिल का दामन छोड़ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का हाथ थाम लिया है और जल्द ही नया कॉमेडी शो 'ड्रामा कपंनी' में नजर आने वाले है। वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में चंदन प्रभाकर की फिर से एंट्री हो गई है। शो में चंदन और भारती सिंह के आने के बाद, टीआरपी में काफी सुधार हुआ है और 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी की लिस्ट में फिर से टॉप 10 में वापिस आ गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood