Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों यश और रुही को दिया शब्दों का यह खूबसूरत 'सरप्राइज गिफ्ट'

Patrika news network Posted: 2017-04-12 13:27:35 IST Updated: 2017-04-12 13:27:35 IST
जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों यश और रुही को दिया शब्दों का यह खूबसूरत 'सरप्राइज गिफ्ट'
  • जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दो कविताएं गिफ्ट की है जिसका टाइटल है 'यश और रुही'। ये कविताएं जावेद अख्तर ने लिखी है। इन कविताओं में जावेद अख्तर ने यश और रुही को उनके नाम का मतलब और उसके सही मायने समझाए है।

सेरोगेसी के जरिए सिंगल पेरेंट बने बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर कुछ दिन पहले ही अपने बच्‍चों को अस्‍पताल से घर लाए हैं। करण के बच्चों से मिलने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। सभी ने कोई ना कोई गिफ्ट तो दिया होगा, लेकिन करण जौहर के बच्चों यश और रुही को एक सबसे कीमती गिफ्ट मिला है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है। यह गिफ्ट लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दिया है।

'दीवार' के पोस्टर पर 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए ऐसी क्रिएटिविटी को देख हंसे पड़े पीएम मोदी


जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दो कविताएं गिफ्ट की है जिसका टाइटल है 'यश और रुही'। ये कविताएं जावेद अख्तर ने लिखी है। इन कविताओं में जावेद अख्तर ने यश और रुही को उनके नाम का मतलब और उसके सही मायने समझाए है। करण जौहर ने बच्चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है औऱ जावेद अख्तर को धन्यवाद भी कहा है।

जावेद अख्तर ने अपनी कविता में लिखा, "नन्हें मुन्ने यश जौहर, क्या तुम्हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्या है।" जावेद अख्तर ने अपनी इस कविता में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखते हुए नन्हें यश को उसके नाम का मतलब समझाया है। तो वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्तर ने रुही के नाम का मतलब समझाते हुए भी एक कविता लिखी है। 


अपने बच्चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जावेद अख्तर को धन्यवाद कहते हुए ट्वीट किया, "थैंक यू जावेद साहब..यह हमारे लिए हमेशा सबसे ज्यादा खास रहेगा। हम आपसे बहुत प्यार करते है!! यश, रुही और मैं।" 


करण ने अपने अगले ट्वीट में 'जावेद को रुही के नाम की कविता के लिए धन्यवाद कहा।' 


अपने अगले ट्वीट में करण ने जावेद अख्तर और शबाना आजमी दोनों को टैग कर के उनका शुक्रिया करते हुए लिखा, "मां और मैं आपके इस खास गिफ्ट को देखकर काफी भावुक हुए। थैंक यू..ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान।" 


आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने बच्चों के नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखे है। जहां बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं बेटी का नाम अपनी मां हीरु जौहर के नाम के शब्दों को उल्टा कर रुही रखा है। 

कुलभूषण जाधव की फांसी पर अभिनेता रणदीप 'सरबजीत' हुड्डा ने PM मोदी से की यह अपील


करण के बच्चों के घर आने के बाद आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ औऱ भी कई सितारे बच्चों से मिलने करण के घर पहुंचे थे। करण के इन दोनों बच्चों की नर्सरी करण के बेस्ट फ्रैंड शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन की है। वहीं जावेद अख्तर की बात करें तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'वेकअप सिड', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'कल हो ना हो' आदि के गीत लिखे है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood