ओरिजनल जुड़वा का जादू दोहराने के लिए 'जुड़वा 2' में काम करने को उत्साहित जैकलिन

Patrika news network Posted: 2017-04-18 13:34:05 IST Updated: 2017-04-18 13:34:05 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस अब फिल्म 'जुड़वा 2' में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं। जैकलिन ने एक बयान में कहा, हमें आशा है कि हम 'जुड़वा 2' में भी वही करिश्मा दोहरा पाएंगे।

मुंबई।

सेेलीब्रेटी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में जज की भूमिका से दर्शकों को मंत्र मुग्ध करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस अब फिल्म 'जुड़वा 2' में अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं।'जुड़वा 2' 1997 में आई सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वा' की सीक्वल है। 

फिल्मफेयर के कवर पेज पर नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, Women Empowerment की करेंगी बात


जैकलिन ने कल शाम एक कार्यक्रम में एक बयान में कहा, "मैं 'जुड़वा 2' में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। बीस वर्ष बीत चुके हैं लेकिन हमारे पास वही निर्देशक हैं। हमें आशा है कि हम 'जुड़वा 2' में भी वही करिश्मा दोहरा पाएंगे। फिल्म का विषय कारों और लूट के इर्द गिर्द घूमता है। यह विषय काफी रोचक और आकर्षक है।"

'मातृ' पर CBFC की बैन की खबरों को लेकर रवीना टंडन ने सेंसर बोर्ड पर दिया ऐसा बयान


फिल्म में जैकलिन के अपोजिट वरुण धवन होंगे और इसका निर्देशन मशहूर निर्देशक डेविड धवन करेंगे। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में होंगे। तो वहीं उम्मीद की जा रही है कि जुड़वा में काम कर चुके सलमान खान और करिश्मा कपूर भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकते है। इसके अलावा जैकलिन 'रिलोडिड', 'ड्राइव' और 'एकार्डिंग टू मैथ्यू' फिल्मों में भी दिखाई देंगी।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood