Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

IIFA 2017:जब सलमान खान ने न्यूयॉर्क में अचानक गाया कैटरीना कैफ के लिए गाना,वीडियो हुआ वायरल

Patrika news network Posted: 2017-07-14 12:48:06 IST Updated: 2017-07-14 12:48:06 IST
IIFA 2017:जब सलमान खान ने न्यूयॉर्क में अचानक गाया कैटरीना कैफ के लिए गाना,वीडियो हुआ वायरल
  • कैटरीना और सलमान दोनों ही अभी न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत करने गए हुए है। कैटरीना का आगामी 16 जुलाई को जन्मदिन है। सलमान खान ने कटरीना कैफ को उस वक्त हैरान कर दिया, जब वह IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कैटरीना के लिए 'हैपी बर्थडे' गाने लगे।

मुंबई।

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान और बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ  के बीच इन दिनों नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है। चाहे कोई भी मौका हो, ये दोनों एक-दूसरे की तारीफ करने से पीछे नहीं रहते। कैटरीना और सलमान दोनों ही अभी न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड्स में शिरकत करने गए हुए है। ऐसे में दोनों की बढ़ती नजदीकियों का आलम यहां भी नजर आया।

सैफ अली खान का 'कालाकांडी' अवतार,सिर पर दर्जनों चोटियों के साथ पहले नहीं देखा होगा सैफ का ये डरावना अंदाज


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कटरीना कैफ को उस वक्त हैरान कर दिया, जब वह IIFA की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कैटरीना के लिए 'हैपी बर्थडे' गाने लगे। कैटरीना का आगामी 16 जुलाई को जन्मदिन है। कैटरीना और सलमान गुरुवार शाम इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवॉर्ड्स के संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे। इस दौरान शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, कृति सैनन, सुशांत राजपूत और वरुण धवन ने भी अपने-अपने आइफा अनुभवों को साझा किया।


जब सलमान की बारी आई तो उन्होंने अनुपम खेर से पूछा कि पुरस्कार समारोह कब होने वाला है। इसके बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा,''मैं तारीखें याद नहीं रहती हैं। मुझे केवल एक तारीख याद रहती है और वह है कैटरीना कैफ का जन्मदिन।" इसके बाद सलमान थोड़ा रुके और फिर कहा कि कटरीना का जन्मदिन 16 जुलाई को है। उसके बाद उन्होंने गाना शुरू कर दिया, 'हैपी बर्थडे टू यू... हैपी बर्थडे डियर  कैटरीना।'


इस पर कैटरीना मुस्करा गईं। इस दौरान अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उनके लिए कौन सी ऐसी चीज यादगार है, जो उन्होंने 18 साल की उम्र में की थी,  कैटरीना  ने कहा, ''मैं सलमान से मिली थी।" सलमान से जब पूछा गया कि वह कैटरीना के लिए क्या योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने कहा, ''यह कोई राष्ट्रीय पर्व नहीं है।" सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, ''इंडिया में तो छुट्टी है अब यूएस में भी हो जाएगी।" गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना जल्द ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आने वाले है। ऐसे में इनकी यहीं कैमिस्ट्री देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।


#salmankhan wishing #katrinakaif for her bday at #iifa2017

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

rajasthanpatrika.com

Bollywood