Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

न्यूयॉर्क में IIFA का शानदार आगाज,बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से हुआ स्वागत,रैम्प पर दिखा सितारों का जलवा

Patrika news network Posted: 2017-07-14 13:31:28 IST Updated: 2017-07-14 13:31:28 IST
न्यूयॉर्क में IIFA का शानदार आगाज,बॉलीवुड ब्रिगेड का गर्मजोशी से हुआ स्वागत,रैम्प पर दिखा सितारों का जलवा
  • 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स का आयोजन न्यूयॉर्क में धूमधाम से शुरू हो चुका है।शेरेटन होटल में गरुवार को हुए संवाददाता सम्मेलन के लिए बॉलीवुड हस्तियों का स्वागत करते समय प्रशंसकों का जोश देखते ही बनता था। सबकी निगाहें सलमान खान और कैटरीना कैफ पर जाकर टिकीं।

न्यूयॉर्क।

न्यूयॉर्क स्थित मशहूर टाइम्स स्कवायर के आसपास के इलाके में एक होटल की लॉबी में बड़ी संख्या में अनिवासी भारतीय अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते रहे, जो यहां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा) के 18वें संस्करण का हिस्सा बनने आए हैं। जी हां, 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स का आयोजन न्यूयॉर्क में धूमधाम से शुरू हो चुका है। 


शेरेटन होटल में गरुवार को हुए संवाददाता सम्मेलन के लिए बॉलीवुड हस्तियों का स्वागत करते समय प्रशंसकों का जोश देखते ही बनता था,लोगों ने रंगीन पगड़ी पहन रखी थी और एक परिवार के तीन सदस्यों ने 'शाहरुख खान्स फैन', 'सलमान खान्स फैन' और 'आमिर खान्स फैन' लिखी टी-शर्ट पहन रखी थी। अनुपम खेर,नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुन धवन, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा डीजे ड्वेन ब्रावो ने आईफा के जश्न को एक नई गति दी। लेकिन सबकी निगाहें सलमान खान और कैटरीना कैफ पर जाकर टिकीं।




आईफा की क्रिएटर कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल के सब्बास जोसेफ ने यहां कहा, ''हम उम्मीद करते हैं कि इस सप्ताहांत दुनिया के बड़े शहरों में से एक (न्यूयॉर्क) में हंसी, खुशी और आनंद एक साथ आ रहे हैं।" न्यूयॉर्क में कार्यरत भारतीय काउंसल जनरल रीवा गांगुली दास ने शहर में सितारों का स्वागत किया। उन्होंने कहा, ''ऐसा रोज नहीं होता कि सितारे न्यूयॉर्क शहर आते हैं। यह वास्तव में भारत की बेहतरीन नरम शक्ति है, जिसके चलते हम अमेरिका से संबंध गहरा करने की कोशिश करते हैं।" दास ने कहा कि यह भारतीयों के लिए अपनी नरम शक्ति दिखाने का बेहतरीन अवसर है।





मशहूर टाइम्स स्कवायर पर गुरुवार शाम को रैंप पर कुछ देसी फैशन की झलक भी देखने को मिली। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने IIFA स्टोम्प के रैम्प पर अपने फैशन का जलवा जलवे बिखेरे। टाइम्स स्क्वायर पर डिजाइनर फाल्गुनी शीन पीकॉक की खूबसूरत सिल्वर आउटफिट पहन दिशा ने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने IIFA स्टोम्प के स्टेज पर रैम्प वॉक किया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया। यहां शिल्पा डिजाइनर फाल्गुनी शीन पीकॉक की सिल्वर और ब्लैक गाउन पहन रैम्प पर उतरीं। 




मेटलाइफ स्टेडियम में शुक्रवार शाम को संगीत कार्यक्रम का आयोजन होगा, जहां ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान प्रस्तुति देंगे। वहीं शनिवार को मुख्य समारोह में ग्रीन कार्पेट और मंच पर कई फिल्मी हस्तियां अपनी चमक बिखेरती नजर आएंगी। सितारों ने मस्ती से भरपूर यादगार शो बनाने का वादा किया।  संवाददाता सम्मेलन में डीजे ब्रावो ने कई गाने गाए और प्रशंसक 'चल बेटा सेल्फी ले ले रे', 'वी लव यू सलमान' (सलमान हम आपको प्यार करते हैं) और 'आलिया, यू आर द बेस्ट' (आलिया आप सर्वश्रेष्ठ हैं) चिल्लाते हुए सितारों का उत्साहवद्र्धन कर रहे थे। सलमान ने अपने खास अंदाज में कहा, ''चुप बैठ जाओ...आवाज लग रही है कान में...लव यू टू।"

rajasthanpatrika.com

Bollywood