दीपिका आैर प्रियंका के बीच नहीं है सब कुछ ठीक, तुलना पर दीपिका ने दिया ये बयान

Patrika news network Posted: 2017-01-29 08:56:46 IST Updated: 2017-01-29 08:56:46 IST
दीपिका आैर प्रियंका के बीच नहीं है सब कुछ ठीक, तुलना पर दीपिका ने दिया ये बयान
  • प्रियंका चोपड़ा से अक्सर तुलना किए जाना दीपिका पादुकोण को कतई पसंद नहीं है। उनका मानना है कि दोनों कलाकारों की तुलना करने की जरूरत नहीं है।

नर्इ दिल्ली।

प्रियंका चोपड़ा से अक्सर तुलना किए जाना दीपिका पादुकोण को कतई पसंद नहीं है। उनका मानना है कि दोनों कलाकारों की तुलना करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों की राहें अलग-अलग हैं और दोनों अलग चीजें को पाने की कोशिश में हैं। 



अपनी पहली हॉलीवुड मूवी 'ट्रिपल एक्स : द जेंडर केज' के प्रचार के बाद लौटी दीपिका ने कहा, 'मुझे नहीं लगता की तुलना करने की आवश्यकता है। हम दोनों की अलग-अलग दुनिया है और दोनों अलग-अलग मुकाम हासिल करने की कोशिश में लगे हैं।




लोकप्रिय अमेरिकी सीरीज 'क्वांटिको' की सफलता के बाद प्रियंका, सेठ गॉर्डन द्वारा निर्देशित हॉलीवुड मूवी 'बेवॉच' के लिए तैयार हैं। इसमें ड्वेन जॉनसन भी प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं दीपिका 'ट्रिपल एक्स : द जेंडर केज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में दीपिका कहती हैं, 'यह अद्भुत है। फिल्म और हमारे अभिनय के लिए हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। मैं बहुत खुश हूं।'




दीपिका, संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक मूवी 'पद्मावती' के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगामी फिल्म के शेड्यूल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। इसके अलावा, कई विज्ञापन प्रतिबद्धताएं हैं। मैं सीधे काम पर वापस जाऊंगी।ऐतिहासिक मूवी में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिका में हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood