Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

मुगल में अक्षय बनेंगे गुलशन कुमार,उनका किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ

Patrika news network Posted: 2017-03-16 12:06:41 IST Updated: 2017-03-16 12:06:41 IST
मुगल में अक्षय बनेंगे गुलशन कुमार,उनका किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ
  • बायोपिक्स की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो है म्यूजिक मुगल गुलशन कुमार का। गानों की रिकॉर्डिंग की छोटी सी दुकान से लेकर टी-सीरीज जैसे ब्रैंड तक उनकी जिंदगी कई उतार चढ़ाव से गुजरी।

बायोपिक्स की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वो है म्यूजिक मुगल गुलशन कुमार का। गानों की रिकॉर्डिंग की छोटी सी दुकान से लेकर टी-सीरीज जैसे ब्रैंड तक उनकी जिंदगी कई उतार चढ़ाव से गुजरी। यही वजह है कि गुलशन कुमार की पत्नी सुदेश कुमारी अब उनके जीवन पर आधारित फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली हैं

रोहित शेट्टी के बर्थ डे पर अजय देवगन ने दिखाई 'गोलमाल 4' के नए परिवार की झलक


 जिसका टाइटल है 'मुगल फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार निभाएंगे। अक्षय और गुलशन कुमार की पर्सनल बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। अक्षय ने कहा, 'मेरी पहली फिल्म 'सौगंध से मेरी और गुलशन जी की बॉन्डिंग शुरू हुई। 


मुम्बई में धाक जमा रही है आरना,3 फिल्म और 7 सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

और मैं बहुत ख़ुशकिस्मत हूं कि मैं उन्हें इतने करीब से जान पाया। हम दोनों एक ही बैकग्राउंड से थे और हमारे बीच बहुत कुछ कॉमन था। मैं उनका किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर में मिलेगा इसका जवाब!

इधर, अक्षय ने फिल्म 'पैडमैन की शूटिंग शुरू कर दी है। आर. बाल्की निर्देशित फिल्म में अक्षय के अपोजिट सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं।गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार का कहना है, ''मुगल मेरे लिए फिल्म नहीं है, बल्कि मेरा सपना है जो अब पूरा होने वाला है। और यह बात मैं अच्छे से जानता हूं कि अक्षय से बेहतर मेरे पिता को कोई निभा नहीं पाएगा।

Video जितेंद्र पर टूटा दुखों का पहाड़,चचेरे भाई नितिन कपूर ने की आत्महत्या

गौरतलब है कि गुलशन कुमार अपनी बेटी तुलसी कुमार से काफी क्लोज थे और इस वजह से  तुलसी के जन्मदिन पर मुगल के फस्र्ट लुक को रिवील करके इसकी घोषणा की गई है। सुभाष कपूर 'मुगल को डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 2017 के आखिर में शुरू होगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood