राखी सावंत के सिर पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया वारंट

Patrika news network Posted: 2017-05-12 10:44:34 IST Updated: 2017-05-12 10:44:34 IST
राखी सावंत के सिर पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया वारंट
  • भगवान वाल्मिकी पर आपत्तिजनक बयान देकर फसी राखी सावंत को कोर्ट ने गुरुवार को लुधियाना की अदालत में पेश होने के लिए कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। इस पर राखी के खिलाफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने राखी के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए है।

मुंबई।

अपने बयानों के वजह से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार से फिर से सुर्खियों में आ गई है। राखी सावंत चर्चाओं में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय देने और उस पर बेबाक बोलने से पहले राखी एक बार भी नहीं सोचती है कि उसका परिणाम क्या होगा। लेकिन लगता है इस बार उनका ज्यादा बोलना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

आमिर खान की आखिरी 'ठग' की तलाश हुई पूरी, कैटरीना कैफ के साथ मिलकर 'ठगेंगे हिंदुस्तान'


स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ एक बार फिर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। भगवान वाल्मिकी पर आपत्तिजनक बयान देकर फसी राखी सावंत को कोर्ट ने गुरुवार को लुधियाना की अदालत में पेश होने के लिए कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। इस पर राखी के खिलाफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने राखी के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए है। अदालत ने राखी को 2 जून तक अदालत में पेश होने के आदेश दिए है।

मलाइका-अरबाज का हुआ तलाक, बीबर के शो में एकसाथ आए थे नज़र


राखी सावंत ने मुंबई हाई कोर्ट में 11 अप्रैल को अग्रिम जमानत की अर्जी लगाकर 3 हफ्ते की ट्रांजिट जमानत मांगी थी। इस पर मुंबई हाई कोर्ट के जस्टिस गडकरी ने राखी सावंत को अग्रिम जमानत याचिका पर 3 हफ्ते की ट्रांजिट जमानत दे दी थी। इसकी अवधि 2 मई को ही खत्म हो गई थी। 

जस्टिन बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति के बाद प्राइवेट प्लेन से वापस लौटे बीबर, देखता रह गया बॉलीवुड


इसी के साथ राखी को लुधियाना की अदालत में पेश होने तक महाराष्ट्र और पंजाब पुलिस को गिरफ्तार ना करने के आदेश दिए थे। इस आदेश में कहा गया था कि यदि राखी को गिरफ्तार किया जाए तो उसे 25 हजार रुपए के जमानती बॉण्ड पर छोड़ दें। अब इन सारी बातों पर राखी की क्या प्रतिक्रिया होती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood