सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' का पहला लुक जारी

Patrika news network Posted: 2017-03-18 10:06:40 IST Updated: 2017-03-18 10:06:40 IST
सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' का पहला लुक जारी
  • 'फुकरे रिटर्न्स' की कहानी 'फुकरे' से काफी अलग होगी। 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' दोनों ही फिल्में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बनी है। यह फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग के पूरे होते ही इस फिल्म का पहला लुक भी जारी किया गया है। 2013 में आई फुकरे में पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह जैसे सितारों ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। फिल्म ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन भी किया था, अब एक बार फिर यह सभी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।


'फुकरे रिटर्न्स' की कहानी फुकरे से काफी अलग होगी। फुकरे की तरह ही फुकरे रिटर्न्स में भी ऋचा चड्ढा एक बार फिर से महिला गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगी। ऋचा ने फुकरे में ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली 'भोली पंजाबन' का किरदार निभाया था। यह फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी। 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' दोनों ही फिल्में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बनी है। 


'फुकरे' में छोटे कलाकारों के होने के बावजूद फिल्म को दर्शकों ने और फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट कॉमेडी फिल्म साबित हुई थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'फुकरे रिटर्न्स' उन्हीं कलाकारों के साथ मिलकर एक बार फिर से फिल्म 'फुकरे' की सफलता के जादू को दोहरा पाएगी! 

rajasthanpatrika.com

Bollywood