Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कपिल शर्मा को फिर लगा बड़ा झटका, 'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन्स करेंगे कृष्णा अभिषेक के नए शो 'कॉमेडी कंपनी' में काम

Patrika news network Posted: 2017-06-20 14:49:59 IST Updated: 2017-06-20 14:56:26 IST
कपिल शर्मा को फिर लगा बड़ा झटका, 'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन्स करेंगे कृष्णा अभिषेक के नए शो 'कॉमेडी कंपनी' में काम
  • कपिल-सुनील विवाद के बाद 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हुए ये सभी कॉमेडियन्स कृष्णा अभिषेक के नए शो च्कॉमेडी कंपनीज् का हिस्सा बने दिखेंगे।

नई दिल्ली

कॉमेडियन कृष्णा जल्द ही सोनी टीवी पर अपने नए शो 'कॉमेडी कंपनी' के साथ नजर आने वाले हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि इस शो में कृष्णा का साथ वो सभी कॉमेडियन्स  नज़र आएंगे, जो अभी तक आपको 'द कपिल शर्मा शो' में गुदगुदाते आए हैं। अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले इस नए कॉमेडी शो का हिस्सा होंगे। सुनील ग्रोवर का नाम भी इस शो के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन सुनील इस नए शो का परमानेंट हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं।

आपको बता दे की 'द कपिल शर्मा शो' में अली असगर नानी के क़िरदार में, चंदन प्रभाकर चंदू के क़िरदार में, सुंगधा मिश्रा विद्यावती और संकेत भोसले संजय दत्त बने नज़र आते थे।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच करीब तीन महीने पहले ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में लौटते वक्त झगड़ा हो गया था। साथ ही खबरों में दावा किया गया था कि अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ भी कपिल शर्मा ने अच्छा बर्ताव नहीं किया था। इस घटना के बाद से ही ये तीनों कॉमेडियन्स ने कपिल शर्मा के शो से अलग़ हो गए।

कपिल-सुनील विवाद के बाद 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हुए ये सभी कॉमेडियन्स कृष्णा अभिषेक के नए शो कॉमेडी कंपनी का हिस्सा बने दिखेंगे। कपिल शर्मा के पहले शो का हिस्सा रहे संकेत भोसले भी इस नए शो का हिस्सा बनेंगे।

 कपिल शर्मा शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पहली बार अपनी बात रखते हुए कहा "उनके रोल में कुछ नया ना होने के चलते वह शो से अलग हो गए। हालांकि, कपिल-सुनील विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा था कि जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था। हाल ही में ये सभी स्टार कॉमेडियन सलमान के शो ' स्पेशल नाइट विद ट्यूबलाइट ' का हिस्सा भी बने नज़र आए थे। 

कृष्णा अभिषेक के साथ पुराने शो में साथी रहे कॉमेडियन सुदेश लहरी भी कॉमेडी कंपनी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। सुनील ग्रोवर विवाद के बाद पिछले कुछ हफ्तों में ही कपिल शर्मा के शो की टीआरपी रेटिंग में थोड़ा सुधार होने लगा था। ऐसे में इस नए शो से एक बार फिर कपिल शर्मा के शो की टीआरपी को झटका लग सकता है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood