कपिल शर्मा ने दिखाया जिंदादिली का अंदाज, 'आंखे दान' करने का लिया फैसला

Patrika news network Posted: 2017-03-06 10:49:18 IST Updated: 2017-03-06 10:52:21 IST
कपिल शर्मा ने दिखाया जिंदादिली का अंदाज, 'आंखे दान' करने का लिया फैसला
  • 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार नेशनल ब्लाइंड क्रिकेट टीम को बुलाया गया था। उनसे बातचीत के दौरान कपिल उनसे इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी आंखें दान करने का फैसला ले लिया। कपिल के इस फैसले का सभी ने समर्थन भी किया है।

इंडिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी हाजिर जवाबी और जिंदादिली के लिए जाने जाते है। हर किसी को अपने कॉमेडी शो में हंसाने का काम करने वाले कपिल शर्मा वास्तविक जीवन में अब ऐसा काम करने जा रहे है जिसे करने के लिए एक बड़े जिगर की जरुरत होती है। रील लाइफ में अपने जिंदादिली अंदाज से सबको खुश करने वाले कपिल रियल लाइफ में भी उतने ही जिंदादिल है और इसका पता कपिल शर्मा द्वारा की गई एक घोषणा से चलता है।


कपिल शर्मा ने हाल ही में यह घोषणा की है कि वह अपनी आंखें दान करेंगे। जी हां, कपिल शर्मा के सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार नेशनल ब्लाइंड क्रिकेट टीम को बुलाया गया था। उनसे बातचीत के दौरान कपिल उनसे इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी आंखें दान करने का फैसला ले लिया। कपिल के इस फैसले का सभी ने समर्थन भी किया है।

VIDEO : सलमान खान को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे अब ये डायरेक्टर

अपने इस फैसले के बारे में बातचीत करते हुए कपिल ने एक बयान में कहा, "हमें यह अंदाजा नहीं होता कि हमारा उठाया गया छोटा सा कदम किसी को कितनी खुशी दे सकता है, उसी तरह हमें नहीं पता होता कि हमरी मौत के बाद हमारे शरीर का छोटा सा हिस्सा भी किसी के कितना काम आ सकता है। यह फैसला मुझे बहुत साल पहले ले लेना चाहिए था लेकिन उनसे बात करने के बाद मुझे इस चीज का एहसास हुआ और मैंने यह फैसला ले लिया कि मैं अपनी आंखे दान करुंगा। अगर मेरे मरने के बाद कोई मेरी आंखों से दुनिया देख सकता है तो यह मेरे लिए बहुत खुशी का बात होगी।"

READ: एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला आया सामने, पुलिस जुटी जांच में

कपिल शर्मा के इस फैसले से देश को एक सकारात्मक संदेश मिलता है। कपिल के इस फैसले से देश में नेत्र दान के प्रति जागरुकता फैलेगी औऱ लोग इसके लिए प्रेरित होंगे। हमारे देश में, हमारे समाज में बहुत से लोगों को आंखों की जरुरत है लेकिन जागरुकता नहीं होने की वजह से उन सभी लोगों का अपना जीवन अंधेरे में ही बिताना पड़ता है। उम्मीद है कि कपिल शर्मा की इस पहल से देश को एक नई दिशा मिलेगी। कपिल के फैंस उनसे प्रेरित होकर नेत्रदान के लिए जागरुक होंगे जो किसी का जीवन बदलने का काम कर सकता है। 

READ: कपड़ों से लड़कियों को जज करने वालों को बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने दिया करारा जवाब


द कपिल शर्मा शो से पूरी दुनिया के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा जल्द ही करण जौहर के साथ कॉफी पीते नजर आएंगे। 'कॉफी विद करण' के इस सीजन का अंत कपिल शर्मा से होगा, वह इस सीजन के आखिरी मेहमान होंगे। करण के इस स्पेशल एपिसोड के टीजर पहले ही जारी हो चुके है। करण और कपिल को एक साथ कॉफी पीते हुए देखने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि एक मशहूर कॉमेडियन होने के साथ-साथ कपिल एक बहुत अच्छे एक्टर भी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood