'महबूबा मुफ्ती' शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू - कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर

Patrika news network Posted: 2017-03-20 12:31:58 IST Updated: 2017-03-20 12:31:58 IST
'महबूबा मुफ्ती' शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू - कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर
  • हिन्दी फिल्म 'सरगोशियां' के ट्रेलर लॉन्च के लिए खासतौर पर मुंबई आई महबूबा से जब पूछा गया कि वह जम्मू और कश्मीर का ब्रॉड एम्बैसेडर किसे चुनेंगी, तो महबूबा का जवाब था कि वह सलमान खान को उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन मानती है।

सलमान खान की लोकप्रियता बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर जगह है। ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला जब जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के ब्रांड एम्बैसेडर के लिए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को अपनी पसंद बताया। 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं"


हिन्दी फिल्म 'सरगोशियां' के ट्रेलर लॉन्च के लिए खासतौर पर मुंबई आई महबूबा ने यह बात कही। इमरान खान के प्रोडक्शन की यह फिल्म पूरी तरह कश्मीर में शूट हुई है। मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फिल्म का शूट बेहद सुरक्षित औऱ बढ़िया तरीके से होने का दावा इमरान खान ने किया है। यही वजह है कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री खुद इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थी।

बाहुबली 2' के ट्रेलर ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला बना भारतीय ट्रेलर


इस मौके पर उनसे पूछा गया कि वह दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से किसे बतौर जम्मू और कश्मीर का ब्रॉड एम्बैसेडर चुनेंगी, तो महबूबा का जवाब था कि वह बॉलीवुड के खानों में से किसी को चुन सकती है। इस सवाल के जवाब पर जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख और सलमान में किसे वे ब्रांड एम्बैसेडर चुनेंगी, तो उनका जवाब था कि वैसे सैफ भी अच्छा ऑप्शन है लेकिन वह सलमान खान को उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन मानती है।

अमिताभ ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखकर अपने समधी को दी श्रद्धांजलि, शेयर किया ऐसा संदेश


इसी फिल्म के लॉन्च पर पहुंचे सौहेल खान से जब महबूबा मुफ्ती के इस जवाब के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि सलमान खान तो पूरे देश के ब्रांड एम्बैसेडर है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood