Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

चैपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान, भारत से फाइनल में हारने के लिए तैयार रहे - ऋषि कपूर

Patrika news network Posted: 2017-06-15 13:11:26 IST Updated: 2017-06-15 15:34:49 IST
  • भारत और बांग्लादेश का यह दूसरा सेमिफाइनल मैच एजबेस्टन में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से होगा। लेकिन यह संभावना जताई जा रही है और क्रिकेट के फैंस भी चाहते है कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिंडत हो और लोगों को एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले।

मुंबई।

भारत में क्रिकेट ही एक ऐसा खेल है जिसकी दीवानगी सबसे ज्यादा देखी जाती है। फिर चाहे क्रिकेट के फैंस हो या बॉलीवुड..कोई भी क्रिकेट के जादू से नहीं बच पाता है औऱ जब बात भारत और पाकिस्तान के मैच की हो तो ये दीवानगी जुनून बन जाती है। गौरतलब है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017 के फाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान पहली टीम बन गई है। वहीं फाइनल में एंट्री के लिए दूसरा मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच आज यानि गुरुवार को है।

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' बनी बॉक्स ऑफिस का सरताज, बनाया एक और नया रिकॉर्ड.. जिसे तोड़ पाना 'बाहबुली-2' के लिए होगा मुश्किल


भारत और बांग्लादेश का यह दूसरा सेमिफाइनल मैच एजबेस्टन में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से होगा। लेकिन यह संभावना जताई जा रही है और क्रिकेट के फैंस भी चाहते है कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिंडत हो और लोगों को एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। फाइनल में अभी वक्त है लेकिन पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है।


इसी जंग में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर पाकिस्तान को हारने के लिए तैयार रहने को कहा है। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहते है। ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए भारत-पाकिस्तान टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा," पाकिस्तान फाइनल में भारत से हारने के लिए तैयार रहे।"

योग गुरु बाबा रामदेव पर बॉयोपिक बनाएंगे अजय देवगन, फिल्म न होकर एक टेलीविजन शो होगी यह बॉयोपिक

आपको बता दें कि आईसीसी विश्व कप और टी20 के मुकाबलों को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड बराबरी का हो गया है। इस टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों ही टीमें कुल 4 बार भिड़ी हैं, जिनमें से दो बार पाकिस्तान को जीत मिली है और दो ही बार भारत ने उसको हराया है। तो वहीं वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के हाथों हमेशा पाक को हार मिली है। टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से छह मैच खेले हैं और उसे सभी में हराया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood