video बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेसेज, 'रिफ्यूजी से किया कॅरियर की शुरुआत, और जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग में नज़र आएगी :करीना कपूर

Patrika news network Posted: 2017-03-08 12:13:17 IST Updated: 2017-03-08 16:42:55 IST
  • इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेसेज में करीना कपूर खान का नाम शुमार है। करीना उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो कॅरियर ग्राफ को लेकर चिंतिंत नहीं रहतीं। वे वही करना पसंद करती हैं, जो उनका दिल कहता है

मुम्बई

इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेसेज में करीना कपूर खान का नाम शुमार है। करीना उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो कॅरियर ग्राफ को लेकर चिंतिंत नहीं रहतीं। वे वही करना पसंद करती हैं, जो उनका दिल कहता है। करीना यह स्थापित कर चुकी हैं कि कॉम्पीटिशन की बजाय अपने अंदाज में काम करना ज्यादा बेहतर होता है।

एेश्वर्या के अभिनय को मिला सम्मान, 'सरबजीत' के लिए अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

 'रिफ्यूजी से कॅरियर की शुरुआत करने वाली करीना के फिल्मी कॅरियर में कई फ्लॉप फिल्में भी शामिल हैं, लेकिन उन्हें लेकर अट्रैक्शन हमेशा कायम रहा है। 'जब वी मेट से उन्होंने इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज को लेकर बनी एक इमेज को तोड़ा। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में करीना किसी भी तरह के रूल्स को फॉलो करना पसंद नहीं करती हैं।

 पिछले दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर भी उन्होंने नया उदाहरण स्थापित किया। इस टाइम पीरियड में भी उन्होंने काम करना जारी रखा और कई महिलाओं को इंस्पायर किया। बेटे के जन्म के बाद वे फिर से काम पर लौट आई हैं और जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग शुरू करने वाली हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood