स्वामी ओम को मुख्य अतिथि बन 'नाथूराम गोडसे' की जयंती में जाना पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने जमकर की पिटाई

Patrika news network Posted: 2017-05-20 10:49:14 IST Updated: 2017-05-20 10:49:14 IST
स्वामी ओम को मुख्य अतिथि बन 'नाथूराम गोडसे' की जयंती में जाना पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने जमकर की पिटाई
  • स्वामी ओम को नाथूराम गोडसे जयंती के कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बनकर जाना मंहगा पड़ गया, जब वहां पर मौजूदा भीड़ ने स्वामी ओम की जमकर पिटाई कर दी। लोगों का कहना था कि नाथूराम गोडसे एक एक महान हस्ती थे और उनकी जयंती पर स्वामी ओम जैसे पाखंडी बाबा को बुलाना उनका अपमान करना जैसा था।

नई दिल्ली।

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' को खत्म हुए बहुत समय हो गया है। यहां तक कि अब बिग बॉस के 11वें सीजन की तैयारियां शुरु हो चुकी है। लेकिन बिग बॉस 10 के विवाद खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहे। 'बिग बॉस-10' के कंटस्टेंट स्वामी ओम का विवादों से गहरा नाता है। वह किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते है।

'पाइरेट्स' के हिंदी संस्करण में अरशद वारसी निभाएंगे जॉनी डेप का किरदार


बिग बॉस को शो खत्म हो चुका है। लेकिन बिग बॉस के 10वें सीजन से बाहर होने वाले विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम अपन हरकतों की वजह से एक बार फिर चर्चा में है। इस बार स्वामी ओम को एक इवेंट में चीफ गेस्ट बनकर जाना मंहगा पड़ गया, जब वहां पर मौजूदा भीड़ ने स्वामी ओम की जमकर पिटाई कर दी। 

Cannes 2017: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे, देखिए तस्वीरें


हाल ही में स्वामी ओम दिल्ली रणहौला के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती के कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बनकर गए थे। जैसे ही स्वामी ओम को स्वागत के लिए स्टेज पर बुलाया गया वहां मौजूदा लोगों ने इस बात का विरोध करते हुए उन्हें नीचे ही घेर कर उन पर लात घूसों की बरसात कर दी। लोगों का कहना था कि नाथूराम गोडसे एक एक महान हस्ती थे और उनकी जयंती पर स्वामी ओम जैसे पाखंडी बाबा को बुलाना उनका अपमान करना जैसा था।

दुनिया भर में 1500 करोड़ कमाने वाली पहली इंडियन मूवी बनी बाहुबली 2, महज 20 दिन में बना ये क्लब


कार्यक्रम के आयोजकों ने जैसे-तैसे स्वामी ओम को भीड़ से बचाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचाया लेकिन लोगों ने वहां भी पहुंचकर उनकी गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। इस हमले में स्वामी ओम का ड्राइवर भी घायल हो गया। स्वामी ओं हमेशा अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से सुर्खियों में बने रहते है। इससे पहले भी जनवरी में एक न्यूज चैनल पर महिला दर्शक के साथ बहस और बदजुबानी करने की वजह से स्वामी ओम क पिटाई हो चुकी है। 

जोधपुर में बाल विवाह करवाने के बाद अब इस काम के लिए आई आनंदी की मां


स्वामी ओम की हरकतों को देखते हुए उन्हें बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। जिसके बाद स्वामी ओम ने फिनाले को लेकर कहा था कि यदि उन्हें फिनाले में नहीं बुलाया जाएगा तो वो फिनाले नहीं होने देंगे। स्वामी ओम की बिगड़ती हरकतों और शो की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने फिनाले से पहले स्वामी ओम को हिरासत में ले लिया था। बहरहाल ये सारी बातें स्वामी ओम के लिए नई है, स्वामी ओम हमेशा ऐसे मामलों के चलते सुर्खियों में बने रहते है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood