8 साल बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रहा है ये स्टार,जानें क्या है वजह

Patrika news network Posted: 2017-02-27 13:46:42 IST Updated: 2017-02-27 13:46:42 IST
8 साल बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रहा है ये स्टार,जानें क्या है वजह
  • सूत्रों की मानें तो टप्पू इस शो के पहले एपिसोड से इस शो के साथ जुड़े हुए है। शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भाव्य गांधी अब इस शो को छोड़ रहे है। अब खबर यह भी है कि भाव्य के शो छोड़ने के बाद शो की कास्टिंग में और भी बदलाव किए जाएंगे।

सब टीवी का फेमस पारिवारिक कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चों से लेकर बड़ों तक सबका पसंदीदा शो है। अब यह खबर आ रही है कि इस शो के एक स्टार इस प्रोग्राम को छोड़ रहे है। शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भाव्य गांधी अब इस शो को छोड़ रहे है। भाव्य ने इस शो में 8 साल से ज्यादा समय से टप्पू का किरदार निभाया है।   

Happy birthday daduuu...

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on


सूत्रों की मानें तो टप्पू इस शो के पहले एपिसोड से इस शो के साथ जुड़े हुए है। अब खबर यह भी है कि भाव्य के शो छोड़ने के बाद शो की कास्टिंग में और भी बदलाव किए जाएंगे। भाव्य ने अपनी एक्टिंग स्किल को औऱ निखारने के लिए एक गुजराती फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग के लिए उन्हें गुुजरात में शूटिंग करनी पड़ती है। यहीं कारण है कि टप्पू इस शो को छोड़ रहे है।

2000 happysodes.

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on


इस शो को छोड़ने का दूसरा कारण यह भी है कि मेकर्स उन्हें ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं दे रहे,वह महिने में सिर्फ 4-5 दिन ही शूट करते है जिसकी वजह से वह संतुष्ट नहीं है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood