'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला बना भारतीय ट्रेलर

Patrika news network Posted: 2017-03-20 11:10:54 IST Updated: 2017-03-20 11:10:54 IST
  • फिल्म का तो पता नहीं लेकिन 'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने एक नया इतिहास रच दिया है। बाहुबली के इस धमाकेदार ट्रेलर को अब तक करोड़ों लोग देख चुके है। इसी के साथ 'बाहुबली 2' का ट्रेलर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

'बाहुबली- द कन्क्लूज़न' के हिंदी वर्ज़न को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस वितरित कर रही है। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' के हिंदी वर्ज़न को करण ने प्रेजेंट किया था। इस बार उन्हें यक़ीन है कि 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़िस पर सफलता का नया इतिहास रचेगी। 


सुनील ग्रोवर से लड़ाई के मुद्दे पर बैकफुट पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर दी सफाई


साल 2015 में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल बाहुबली के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'बाहुबली 2' के ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही फैंस का इतंजार खत्म होता नजर आया तो वहीं इस ट्रेलर को दर्शकों का बेशुमार प्यार भी मिला है। 

अमिताभ ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखकर अपने समधी को दी श्रद्धांजलि, शेयर किया ऐसा संदेश


फिल्म का तो पता नहीं लेकिन 'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने एक नया इतिहास रच दिया है। बाहुबली इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्म है, जैसी कोई हिंदी फ़िल्म नहीं है। ये मास्टरपीस है। ये देशभर के लिए बनाई गई फ़िल्म है, और इसका पूरा श्रेय राजामौली को जाता है। बाहुबली 2' के ट्रेलर में पहले से भी ज्यादा शानदार लोकेशंस, दमदार एक्शन सीन्स और बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए है। 


बाहुबली के इस धमाकेदार ट्रेलर को अब तक करोड़ों लोग देख चुके है। इसी के साथ 'बाहुबली 2' का ट्रेलर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है। करऩ जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए खबर सबको दी है। करण ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, "Breaking the Internet #Bahubali 2." बाहुबली के इस ट्रेलर को अब तक 85 मिलियन लोग देख चुके है। जो अपने आप में एक इतिहास है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood