Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बाबा गुरुमीत राम रहीम ने 20,000 भक्तों के साथ मिलकर 'एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज कराया अनोखा रिकॉर्ड

Patrika news network Posted: 2017-05-19 12:53:55 IST Updated: 2017-05-19 12:53:55 IST
बाबा गुरुमीत राम रहीम ने 20,000 भक्तों के साथ मिलकर 'एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज कराया अनोखा रिकॉर्ड
  • बाबा राम रहीम की फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के प्रीमियर के मौके पर एक नया रिकॉर्ड भी बनाया गया। जहां बाबा और उनके 20,000 भक्तों ने एक साथ गाय का दूध पीकर 'एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में अपना नाम दर्ज कराया है।

नई दिल्ली।

डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह जो भी करते है उनके भक्त उसे फॉलो करते है। बाबा राम रहीम जो भी करते है उनके अपने एक अलग और जरा हटके अंदाज से करते है। फिर चाहे वह हर 3 महिने में उनकी आने वाली फिल्में हो या फिर अपने नाम करते धड़ाधड़ रिकॉर्ड। 

सोशल मीडिया पर रोशनी देगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', फेसबुक बनाएगा फिल्म 'ट्यूबलाइट' का कवर वीडियो


बाबा राम रहीम की फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में बाबा पहली बार कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। बुधवार को रिलीज से पहले बाबा ने अपने भक्तों के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा। इस फिल्म में भी बाप-बेटी की जोड़ी देखने को मिलेगी। यानी संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां और उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों के बीच होंगे। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' 19 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। 

'बाहुबली' का जलवा अब भी बरकरार,राजमौली बोले- लोगों के बीच 'बाहुबली' का जुनून खत्म नहीं होना चाहिए


आईटीओ स्थित इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में इस फिल्म का प्रीमियर आयोजित किया गया। इस मौके पर भी बाबा ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म के प्रीमियर के मौके पर एक नया रिकॉर्ड भी बनाया गया। जहां बाबा और उनके 20,000 भक्तों ने एक साथ गाय का दूध पीकर 'एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में अपना नाम दर्ज कराया है। ऐसा पहली बार हुआ है कि जब एक साथ इतनी बड़ी संख्या में एक ही जगह गाय का दूध पीया हो।


इस मौके पर बाबा राम रहीम ने पीएम नरेंद्र मोदी से गाय को लेकर देशभर में हो रहे विवादों को लेकर चिंता जताते हुए पीएम से गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने की मांग की। बाबा ने बताया, "गाय हमारी माता है, हम इसकी पूजा करते है। बचपन से गाय का दूध पीते आएं है। इसलिए इसका सम्मान करना चाहिए। गौ हत्या को रोकने के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर देना चाहिए।"


फिल्म जट्टू इंजीनियर के प्रीमियर पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और बॉक्सर विजेन्द्र सिंह भी पहुंचे। बाबा को अपने भक्तों के बीच इस अंदाज में देखकर मनोज तिवारी खासे उत्साहित नजर आए और उन्होंने बाबा के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा भी व्यक्त कर दी। आपको बता दें कि बाबा कि अगली फिल्म 'ऑनलाइन गुरुकुल' होगी, जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स होंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाब मनोज के साथ स्क्रीन शेयर करते है या नहीं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood