अरिजीत सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि खत्म होने वाला है उनका करियर

Patrika news network Posted: 2016-12-01 14:03:50 IST Updated: 2016-12-01 14:09:10 IST
अरिजीत सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि खत्म होने वाला है उनका करियर
  • एक इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह ने कहा कि यह साल शायद मेरे करियर का अखिरी साल हो। इस गायक ने बताया कि एक सिंगर का करियर महज कोई पांच से छह साल की ही होती है।

मुंबई।

बाॉलीवुड में अपने आवाज के जादू से लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाले मशहूर गायक अरिजीत सिंह के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। संगीत की दुनिया में इतने कम उम्र में एक नई पहचान पाने वाले अरिजीत पिछले पांच सालों से एक के बाद एक सुपरहिट गाने दिए है, लेकिन ये बात जानकर हैरानी होगी किअब इस गायक करियर खत्म जल्द ही खत्म होने वाला है।



गौरतलब हो कि एक इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह ने कहा कि यह साल शायद मेरे करियर का अखिरी साल हो। इस गायक ने बताया कि एक सिंगर का करियर महज कोई पांच से छह साल की ही होती है। इस काल में गायक 5 से 6 साल तक खूब चलता है। उसके बाद उस सिंगर कोई नई आवाज रिप्लेस कर देती है। ऐसे में अरिजीत को भी लगता है कि बॉलीवुड में उनके 5 से 6 साल पूरे हो गए हैं, और वो शायद अब ज्यादा गाना नहीं गा पाएंगे।  



पिछले काफी सालों से अरिजीत ने फिल्मी दुनिया को ढ़ेरों सारे सुपरहिट गाने दिए है। रण जौहर की हालिया रिलीज फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उनके गाने हिट रहे। इस गाने को लेकर अरिजीत सिंह की खूब तारीफ भी हुई थी। गौरतलब हो कि अपने शांत भाव और बेहतरीन आवाज के लिए पहचाने जाने वाले अरिजीत सिंह एक गीत को लेकर सलमान खान के साथ विवादों में आ गए थे, जिस वजह से दोनों खूब चर्चा में रहें।

rajasthanpatrika.com

Bollywood