Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

IIFA छोड़ विराट संग 'चिल' कर रहीं अनुष्का, इंडियन कैप्टन ने शेयर कीं 'गर्लफ्रेंड' संग मस्ती भरी तस्वीरें

Patrika news network Posted: 2017-07-13 10:29:54 IST Updated: 2017-07-13 14:47:25 IST
  • जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स IIFA के लिए न्यूयॉर्क में शिरकत कर रहे है वहीं अनुष्का यहां IIFA को छोड़ कर ब्वॉयफ्रैंड विराट कोहली के साथ छुट्टियां बिताती हुई और मस्ती करती हुई नजर आ रही है। दोनों एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों अपने इस वेकेशन को खुलकर एन्जॉय करना चाहते हैं।

मुंबई।

बॉलीवुड का सबसे चर्चित अवॉर्ड शो IIFA जल्द ही न्यूयॉर्क में होने वाला है। वहीं इस अवॉर्ड शो के लिए आधा बॉलीवुड न्यूयॉर्क पहुंच चुका है। सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन सभी इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी 15 जुलाई को आयोजित होने वाले IIFA के लिए न्यूयॉर्क में इस अवॉर्ड शो के शुरु होने से पहले ही पहुंच चुकी है और अपने ब्वॉयफ्रैंड विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है।

अमिताभ के नोटिस पर कुमार विश्वास का जवाब- हरिवंश राय की कविता से आए 32 रुपए, भेज रहा हूं


जी हां, वेस्ट इंडीज दौरे के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही श्रीलंका का दौरा करेगी। भारतीय कैप्टेन विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम यहां तीन टेस्ट मैच,पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी। 26 जुलाई से 6 सितंबर तक श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले भारत के अग्रेसिव कैप्टेन विराट कोहली चिल टाइम बिताने के लिए सब कुछ छोड़छाड़ कर अपनी गर्लफ्रैंड अनुष्का के साथ न्यूयॉर्क पहुंच गए है। श्रीलंका दौरे से पहले विराट कोहली न्यूयॉर्क में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।



दरअसल ये दोनों यहां IIFA अवॉर्ड्स को अटेंड करने के लिए गए है। दोनों वहां आईफा से पहले पहुंच गए हैं लेकिन लगता है उन्हें इस बात का फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि दोनों बस एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स IIFA के लिए न्यूयॉर्क में शिरकत कर रहे है वहीं अनुष्का यहां  IIFA को छोड़ कर ब्वॉयफ्रैंड विराट कोहली के साथ छुट्टियां बिताती हुई और मस्ती करती हुई नजर आ रही है। दोनों एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की इस वेकेशन से एक तस्वीर लीक हो गयी थी। जिसमे दोनों को एक साथ शॉपिंग पर देखा गया था। 

Much needed break with my

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


अनुष्का के साथ विराट अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं। तो भला इस बार कैसे पीछे रह सकते है। न्यूयॉर्क में गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे विराट कोहली ने बीते रोज इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है,जिसमें वो अनुष्का के साथ दिख रहे हैं। फोटो के साथ ही विराट ने एक क्यूट मैसेज भी लिखा है- 'Much needed break with my ❤  '(लव)। फैंस अनुष्का और विराट को साथ में देखना चाहते है यहीं वजह है कि महज 11 घंटे में इस फोटो को 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण की स्टार कास्ट जोधपुर में...


आपको बता दें कि जहां विराट श्रीलंका दौरे पर बिजी होने वाले है वहीं अनुष्का भी शाहरुख के साथ आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगी। साथ ही उनकी फिल्म 'परी' की शूटिंग का काम भी जोरों पर चल रहा है। ऐसे में अब दोनों अपने इस वेकेशन को खुलकर एन्जॉय करना चाहते हैं। गौरतलब है कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का और शाहरुख तीसरी बार साथ काम कर रहे है। यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood