Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

44 साल के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को फिर हो गया प्यार...इस बार 23 साल की लड़की से! तस्वीरें हुई वायरल

Patrika news network Posted: 2017-06-15 10:43:46 IST Updated: 2017-06-15 10:43:46 IST
  • गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अनुराग कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को एक बार फिर से प्यार हो गया है, लेकिन इस बार 23 साल की लड़की से।

मुंबई।

बॉलीवुड में लव, ब्रेकअप और रिलेशनशिप की खबरें आना आम बात है। यहां किसी को, कभी भी, किसी से भी प्यार हो जाता है तो कभी भी किसी स्टार का सालों पुराना रिश्ता एक पल में टूट जाता है।'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले अनुराग कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अनुराग की दो शादियों का अंत तलाक पर हुआ है लेकिन बॉलीवुड के धाकड़ डायरेक्टर एक बार फिर अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के लिए रेडियो सिटी पहुंचे रणबीर-कैटरीना, स्टाइलिश अंदाज में आए नजर


बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप को एक बार फिर से प्यार हो गया है, लेकिन इस बार 23 साल की लड़की से। जी हां, दो बार शादी कर तलाक ले चुके अनुराग कश्यप को एक बार फिर प्यार हो गया है। इस बार वे 23 साल की लड़की शुभ्रा शेट्टी को दिल दे बैठे हैं। अनुराग ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी इस लड़की के साथ दिखाई दे रहे है। इन तस्वीरों में वे खुद से 21 साल छोटी लड़की के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रहे है।


शुभ्रा के साथ अनुराग ने दो पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है कि "Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty"। इसके अलावा एक दूसरी पिक्चर में बतौर कैप्शन अनुराग ने लिखा है 'लव'। आपको बता दें कि शुभ्रा अनुराग से 21 साल छोटी है। जहां शुभ्रा की उम्र 23 साल की है वहीं अनुराग कश्यप 44 साल के है। इन दिनों दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। 

We are killing it #Rupalsid

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on


आपको बता दें कि शुभ्रा ने  कॉलेज के बाद ही अनुराग की कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' में कदम रख दिया था। इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में भी बदल गई। वैसे ये पहली बार नहीं जब अनुराग कश्यप अपने किसी अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। अनुराग ने पहली शादी साल 2003 में फिल्म एडिटर आरती बजाज से की थी। दोनों की शादी सिर्फ 6 साल ही चली 2009 में दोनों का तलाक हो गया। अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज के साथ उनकी बेटी आलिया शुभ्रा से सिर्फ 7 साल ही छोटी है। आलिया की उम्र 17 साल की है।

Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty ..

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on


इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में पैर जमा रही ऐक्ट्रेस कल्की कोचलिन के साथ 2011 में शादी कर ली। हालांकि 4 साल के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इस बीच हुमा कुरैशी के साथ भी उनके अफैयर की अफवाहें उड़ी। बाद में 'रमन राघव' के समय से उनका नाम शुभ्रा से जोड़ा जा रहा था और अनुराग की इन तस्वीरों ने सारी कहानी को बयां कर दिया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood