Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अमिताभ बच्चन फिर बनाएंगे लोगों को करोड़पति, KBC-9 का प्रोमो हुआ लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा शामिल होने का मौका

Patrika news network Posted: 2017-06-12 12:53:30 IST Updated: 2017-06-12 12:53:30 IST
अमिताभ बच्चन फिर बनाएंगे लोगों को करोड़पति, KBC-9  का प्रोमो हुआ लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा शामिल होने का मौका
  • अमिताभ कौन बनेगा 'करोड़पति का सीजन 9' होस्ट करते नजर आएंगे। सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) सीजन 9 का प्रोमो भी लॉन्च हो गया है। अमिताभ ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि 'केबीसी आ चूका है।'

मुंबई।

अमिताभ जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। अमिताभ कौन बनेगा 'करोड़पति का सीजन 9' होस्ट करते नजर आएंगे। चर्चा थी इस शो अब अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या या फिर माधुरी दीक्षित होस्ट कर सकती हैं लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि अमिताभ बच्चन ही इसे होस्ट करेंगे! 'कौन बनेगा करोड़पति' का नौंवा सीजन जल्द शुरू होने वाला है।  

15 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी शाहरुख-ऐश्वर्या और माधुरी की प्रेम कहानी,इस बार 3D में दिखेगी 'देवदास'


सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) सीजन 9 का प्रोमो भी लॉन्च हो गया है। 17 जून से इसका रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहा है। अमिताभ ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि 'केबीसी आ चूका है।' इसके पहले 74 साल के बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा था कि वह अगस्त और सिंतबर में शुरू होने वाले गेम शो के रजिस्ट्रेशन क्वेश्चन्स की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। उन्हें काफी खुशी हो रही है। 


गौरतलब है कि कि 'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत साल 2000 में हुई  थी। सात सीजन को अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किया था और एक सीजन के होस्ट शाहरुख खान बने थे। आपको बता दें कि  पहली बार बिहार के सुशील कुमार ने पांचवें सीजन में 5 करोड़ रुपये जीते थे। इस शो ने लोगों के दिलों पर राज तो किया ही साथ ही कई लोगों की जिंदगी भी इस शो ने संवार दी। टीआरपी की दौड़ में भी इस शो ने झंडे गाड़ दिए थे।'केबीसी' का अंतिम सीजन 2014 में आया था और अब शो के मेकर्स फिर से नया सीजन लाना चाहते हैं, जो प्राइम टाइम पर प्रसारित होगा।



rajasthanpatrika.com

Bollywood