अमिताभ बच्चन की जगह 'KBC:9' की हॉट सीट पर नजर आएगा बच्चन परिवार का ये सदस्य!

Patrika news network Posted: 2017-05-19 11:00:41 IST Updated: 2017-05-19 11:00:41 IST
अमिताभ बच्चन की जगह 'KBC:9' की हॉट सीट पर नजर आएगा बच्चन परिवार का ये सदस्य!
  • 'केबीसी' यानि कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहा है। पर हो सकता है इस साल शो में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को ना मिले। खास बात यह है कि इस साल केबीसी को अमिताभ नहीं बल्कि बच्चन परिवार का ही कोई और सदस्य होस्ट करेगा।

मुंबई।

'कौन बनेगा करोड़पति' का नाम लेते ही अमिताभ बच्चन की तस्वीर लोगों के जहन में आ जाती है। दर्शकों के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति' देखने की सबसे बड़ी वजह हॉट सीट पर बैठे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होते है। अमिताभ बच्चन द्वारा शो की शुरुआत में स्वागत के लिए बोले गए 'देवियों और सज्जनों' सुनते ही दर्शकों के दिलों- दिमाग में सिर्फ अमिताभ बच्चन का ही नाम छाया रहता है। साल 2000 मेें शुरु हुए शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को बिग बी कई सालों से होस्ट करते नजर आ रहे है।

102 साल के अमिताभ बच्चन 75 की उम्र के ऋषि कपूर के बनेंगे पिता,बड़े पर्दे पर फिर आएंगे साथ नजर


आपको बता दें कि अब तक 'केबीसी' यानि कौन बनेगा करोड़पति के 8 सीजन आ चुके है, जिनमें से 7 सीजन को बिग बी ने होस्ट किया था। केबीसी के सीजन-3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था, पर लोगों ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया। दर्शकों की मांग पर अमिताभ बच्चन को वापस केबीसी की हॉट सीट पर बैठाया गया। केबीसी एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहा है। पर हो सकता है इस साल शो में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने को ना मिले। खबरों के अनुसार इस बार 'केबीसी' के 9वें सीजन को कोई और होस्ट करेगा। 

गुरमीत राम रहीम स्टारर जट्टू इंजीनियर हुई रिलीज़, जानें क्यों सिनेमा घरों पर तैनात है भारी पुलिस बल

खास बात यह है कि इस साल केबीसी को अमिताभ नहीं बल्कि बच्चन परिवार का ही कोई और सदस्य होस्ट करेगा। अगर आप सोच रहे है कि अमिताभ की जगह इस बार अभिषेक बच्चन शो को होस्ट करते नजर आ सकते है तो आप गलत सोच रहे है। अमिताभ बच्चन की जगह इस बार हॉट सीट पर बच्चन बहू 'ऐश्वर्या राय बच्चन' शो को होस्ट करती नजर आ सकती है। ऐश्वर्या के साथ-साथ माधुरी दीक्षित के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। 

टैलेंट हंट के ऑडिशन हुए शुरु, इस टैलेंट हंट से हो सकती है आपकी बॉलीवुड में एंट्री- सना खान


'केबीसी सीजन 9' के लिए चैनल लगातार ऐश्वर्या से संपर्क बनाए हुए है। लेकिन अभी तक ऐश्वर्या की तरफ से कोई सहमति नहीं मिली है। शो के लिए ऐश्वर्या और माधुरी दोनों से बातचीत भी की गई है। हालांकि अभी तक इसके नाम की पुरी तरह पुष्टि नहीं हुई है। अगर ऐश्वर्या इस शो को होस्ट करने के लिए हां करती है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि अमिताभ की जगह दर्शक उनकी बहू को हॉट सीट पर कितना पसंद करते है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood