Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बॉलीवुड में ट्रैंडिंग '50-25' की लव कैमिस्ट्री, अनुराग कश्यप के बाद 51 साल के एक्टर मिलिंद सोमन को हुआ खुद से 26 साल छोटी लड़की से प्यार

Patrika news network Posted: 2017-06-17 10:23:31 IST Updated: 2017-06-17 10:58:03 IST
बॉलीवुड में ट्रैंडिंग '50-25' की लव कैमिस्ट्री, अनुराग कश्यप के बाद 51 साल के एक्टर मिलिंद सोमन को हुआ खुद से 26 साल छोटी लड़की से प्यार
  • 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती..'यह वाक्य बॉलीवुड के स्टार्स के लिए बिल्कुल सही बैठता है। अनुराग कश्यप के बाद बॉलीवुड में अब एक और ऐसी ही '50-25' की लव कैमिस्ट्री नजर आ रही है। 51 साल के एक्टर-मॉडल को इस बार अपने से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोनवार से प्यार हो गया है।

मुंबई।

बॉलीवुड में किसी को, कभी भी, किसी से भी प्यार हो जाना तो कभी भी किसी स्टार का सालों पुराना रिश्ता एक पल में टूट जाना आम बात है। 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती..'यह वाक्य बॉलीवुड के स्टार्स के लिए बिल्कुल सही बैठता है। 'न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन...' हाल ही में 44 साल के अनुराग कश्‍यप ने इस गाने को असल जिंदगी में उतार दिया है। दो बार शादी कर तलाक ले चुके बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप 23 साल की लड़की शुभ्रा शेट्टी को दिल दे बैठे हैं। अनुराग ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों में वे खुद से 21 साल छोटी लड़की के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रहे थे।

Video:विश्व युद्ध पर आधारित फिल्म 'राग देश' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज


अनुराग कश्यप के बाद बॉलीवुड में अब एक और ऐसी ही '50-25' की लव कैमिस्ट्री नजर आ रही है। जी हां, एक जमाने में सुपर मॉडल रह चुके एक्‍टर मिलिंद सोमन को एक बार फिर से प्यार हो गया है। 51 साल के एक्टर-मॉडल को इस बार अपने से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोनवार से प्यार हो गया है। आपको बता दें कि अंकिता अभी सिर्फ 25 साल की है और पेशे से एक एयरहोस्टेस है। मिलिंद और अंकिता पिछले साल अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

No other place I'd rather be

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on



44 साल के अनुराग कश्‍यप और उनकी 23 साल की कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी के रिश्‍ते के बाद मिलिंद सोमन और अंकिता कोनवार की भी एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है। डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप की तरह ही मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की इस कहानी को सोशल मीडिया पर ही जगजाहिर किया है। हाल ही में मिलिंद ने अंकिता के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं, जिनमें दोनों की नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं। मिलिंद ने इंस्‍टाग्राम पर अंकिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'फॉरऐवर (हमेशा के लिए)।' वहीं एक दूसरे पोस्‍ट में मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस व्‍यक्ति से प्‍यार है'।

Me&Smt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


गौरतलब है कि मिलिंद ने साल 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस मैलेन जाम्पनोई से शादी की थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद मिलिंद एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं। खबरों के अनुसार मिलिंद की मां को भी अंकिता बहुत पसंद है। बता दें कि 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद मिलिंद सोमन को 'आयरनमैन' का खिताब से नवाजा जा चुका है। तो वहीं मिलिंद सोमन को आखिरी बार साल 2015 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में देखा गया था।


Forever :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


rajasthanpatrika.com

Bollywood