आमिर खान की 'नई सोच' के साथ जारी हुआ नया लुक,ये वीडियो बदल देगा आपकी सोच

Patrika news network Posted: 2017-02-27 10:23:26 IST Updated: 2017-02-27 10:23:26 IST
  • आमिर और स्टार प्लस की ये नई सोच बताती है कि कामयाबी लड़का या लड़की देखकर नहीं आती है बल्कि सोच औऱ मेहनत देखती है। आमिर ने इस वीडियो में एक मिठाई की दुकान के मालिक सरदार गुरदीप सिंह की भूमिका निभाई है। आमिर चाहे फिल्म करे या टेलिविजन पर काम, उनके हर काम में समाज के लिए एक मैसेज जरूर होता है।

फिल्म हो या फिर टेलिविजन प्रोग्राम,बात जब आमिर खान की होती है तो वह हमेशा सबको अपने काम से चौंका देते है। आमिर खान की हर फिल्म एक संदेश देती है और यहीं हम नई सोच और संदेश हम उनके इस वीडियो में भी देख सकते है। 



अपनी फिल्म 'दंगल' से आमिर ने सबको संदेश दिया था कि लड़कियां किसी भी मामले में लड़कों से कम नहीं होती है। स्टार प्लस के कैम्पेन 'नई सोच' के लिए शूट किए गए इस वीडियो में भी आमिर जेंडर इक्वलिटी का संदश दे रहे है। आमिर चाहे फिल्म करे या टेलिविजन पर काम, उनके हर काम में समाज के लिए एक मैसेज जरूर होता है। 

READ: सोशल मीडिया पर छाया 'ठग्स आॅफ हिंदुस्तान' का लुक, इस अंदाज में नजर अाएंगे आमिर


आमिर खान स्टार प्लस के कैंपेन 'नई सोच' को सपॉर्ट करने वाले एड में एकदम नए अवतार में नजर आ रहे है। आमिर ने इस वीडियो में एक मिठाई की दुकान के मालिक सरदार गुरदीप सिंह की भूमिका निभाई है। इसमें आमिर एक ग्राहक को बताते है कि कैसे उनका बिजनेस इतनी तरक्की कर रहा है। इस पर ग्राहक कहता है कि आपके बेटे बड़े होनहार है तब गुरदीप सिंह अपनी बेटियों की तरफ इशारा करते हुए कहते है कि बेटे नहीं बेटियां। इसके बाद जब दुकानदार दुकान से बाहर आता है तो दुकान के बोर्ड पर नाम लिखा होता है 'गुरदीप सिंह एंड डॉटर्स।' 


आमिर और स्टार प्लस की ये नई सोच बताती है कि कामयाबी लड़का या लड़की देखकर नहीं आती है बल्कि सोच औऱ मेहनत देखती है। वहीं यह वीडियो बेटी को बेटे से कम समझने वाले लोगों की सोच को जवाब देता भी नजर आ रहा है। साथ ही देश में होने वाले लड़के और लड़कियों में भेदभाव पर प्रकाश भी डालेगा। 



READ: दंगल के बाद आमिर खान इस फिल्म में आएंगे अपनी 'बेटी' के साथ नजर


स्टार प्लस द्वारा जारी किए गए इस 48 सैकंड के वीडियो में आमिर खान एक सरदार के रोल में नजर आ रहे है। इससे पहले यह भी अफवाह थी कि आमिर का यह नया लुक उनकी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए था लेकिन इस वीडियो के बाद यह साफ हो गया है कि यह लुक 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए नहीं था। 


आमिर खान इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियों में व्यस्त है। इस फिल्म में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood