7 वर्षीय बच्ची ने मांगी Google में नौकरी, बॉस सुंदर पिचई ने खुद दिया जवाब

Patrika news network Posted: 2017-02-17 12:04:31 IST Updated: 2017-02-17 12:04:31 IST
7 वर्षीय बच्ची ने मांगी Google में नौकरी, बॉस सुंदर पिचई ने खुद दिया जवाब
  • ब्रिटेन की सात वर्षीय एक बच्ची ने अभी से यह तय कर लिया है कि वह गूगल में काम करेगी। बच्ची क्लोई ब्रिजवॉटर ने इसके लिए गूगल को अर्जी भी भेज दी है।

नई दिल्ली

ब्रिटेन की सात वर्षीय एक बच्ची ने अभी से यह तय कर लिया है कि वह गूगल में काम करेगी। बच्ची क्लोई ब्रिजवॉटर ने इसके लिए गूगल को अर्जी भी भेज दी है। क्लोई ने गूगल बॉस को संबोधित कर लिखी अर्जी में अपनी टैबलेट चलाने जैसी योग्यता भी गिनाईं। अर्जी गूगल सीईओ सुंदर पिचई को इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने खुद जवाब दिया।


21 वर्षीय छात्र को उबर ने दिया 1.25 करोड़ का जॉब ऑफर


मेरा नाम क्लोई है और जब में बड़ी होऊंगी तो गूगल में जॉब चाहती हूं। मैं चॉकलेट फैक्ट्री और ओलंपिक में तैराकी भी करना चाहती हूं। गूगल में बीन बैग्स पर बैठ सकती हूं, इलेक्ट्रिक गाड़ी में घूम सकती हूं। मुझे कंप्यूटर पसंद है मेरे पास टैब भी है। पापा ने मुझे गेम दिया है जिसमें मुझे रोबॉट चलाना होता है। पापा ने कहा, मुझे कंप्यूटर भी देंगे। मैं 7 साल की हूं। पापा कहते हैं कि अगर मैं पढऩे में अच्छी रही तो मुझे एक दिन गूगल में जॉब मिल सकती है। मैंने केवल एक बार ही लेटर भेजा है। गुड बाय, आपका इंतजार रहेगा


उम्मीद है तुम टेक्नोलॉजी के बारे में पढ़ती रहोगी। तुम मेहनत करती रहोगी तो गूगल में काम कर पाओगी, ओलंपिक में तैराकी भी। मुझे तुम्हारी एप्लीकेशन का इंतजार रहेगा।

सुंदर पिचाई,सीईओ


पिता ने जताया आभार

लिंक्डइन पर क्लोई के पिता एन्डी ब्रिजवॉटर ने लिखा कि मैं इतने व्यस्त व्यक्ति का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने एक नन्ही बच्ची के सपने को एक कदम आगे ले जाने का वक्तनिकाला। हम इस वक्तसिर्फ क्लोई के उज्ज्वल भविष्य की कामना कर सकते हैं।


Video--

rajasthanpatrika.com

Bollywood