दिल्ली फिर शर्मसार, विदेशी महिला से दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Patrika news network Posted: 2017-03-17 07:58:02 IST Updated: 2017-03-17 07:58:02 IST
दिल्ली फिर शर्मसार, विदेशी महिला से दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
  • नेपाली महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद देश की राजधानी दिल्ली में एक और विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली

नेपाली महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद देश की राजधानी दिल्ली में एक और विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 


वसंत कुंज नॉर्थ में 10 मार्च को विदेशी मूल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका दोस्त अनुभव यादव अपने 4 दोस्तों के साथ उसके घर आया था। 


वहीं पर आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के तीन दिन बाद महिला शिकायत लेकर आई थी। इसके बाद मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। महिला ने बताया कि घटना के दिन उसके घर आए पांच लोगों ने उसके साथ मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गई थी। 


जब उसे होश आया तो खुद को नग्न हालत में पाया। महिला घटना से काफी घबरा गई थी इसी वजह से वह तीन दिन तक पुलिस तक को घटना के बारे में नहीं बता पाई। 


महिला ने आरोप लगाया है कि उसे पहले बुरी तरह से मारा-पीटा गया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके पूर्व प्रेमी और दोस्तों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने दो व्यक्ति की पहचान कर ली है। एक उसका पुराना प्रेमी अनुभव यादव और दूसरा यादव का दोस्त गौरव भाटिया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood