बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे केजरीवाल: कपिल मिश्रा

Patrika news network Posted: 2017-05-16 11:33:04 IST Updated: 2017-05-16 11:35:39 IST
बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे केजरीवाल: कपिल मिश्रा
  • दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर लगातार हमले जारी रखते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं।

नई दिल्ली

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर लगातार हमले जारी रखते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच और आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं की विदेश यात्रा का ब्योरा सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर छह दिन तक अनशन करने वाले मिश्रा आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे।


मिश्रा ने सोमवार को अपना अनशन समाप्त किया था। करावल नगर से विधायक मिश्रा ने twitter पर लिखा है केजरीवाल बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। कभी विधायक, कभी पत्नी को आगे कर मुझसे सारे विवरण चाहते हैं। उनका यह खेल पुराना है। गौरतलब है कि मिश्रा और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के बीच सोमवार को twitter पर जमकर एक दूसरे पर निशाने साधे गए थे। 


पूर्व मंत्री ने स्वयं को आप पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंट बताए जाने का जवाब देते हुए कहा कि अगर किसी के साथ फोटो आने से कोई उसका एजेंट बन जाता है तो केजरीवाल किसके एजेंट हैं। उन्होंने चार फोटो twitter पर चस्पा किए हैं जिसमें एक में केजरीवाल को पाकिस्तान के नेता के साथ, दूसरे में लालू यादव, तीसरे में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ङ्क्षसह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा अंतिम में मोदी के साथ दिखाया गया है। 



उल्लेखनीय है कि केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद आप पार्टी के नेताओं ने twitter पर फोटो जारी की थी जिसमें मिश्रा भाजपा के नेताओं के साथ बैठे दिखाये गये थे। आप पार्टी के नेताओं ने इन फोटों को आधार पर पूर्व मंत्री को भाजपा का एजेंट करार दिया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood