Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

कलक्टर व विधायक ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण, सफाई व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी

Patrika news network Posted: 2017-06-16 21:18:06 IST Updated: 2017-06-16 21:18:06 IST
कलक्टर व विधायक ने किया जिला चिकित्सालय का निरीक्षण,  सफाई व्यवस्था को लेकर जताई नाराजगी
  • इमरजेंसी, महिला वार्ड, आरआरसी एवं जनरल वार्ड का निरीक्षण कर गंदगी पर नाराजगी जाहिर करते हुए सफाई ठेकेदार पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए।

दौसा. जिला कलक्टर नरेश कुमार शर्मा एवं विधायक शंकरलाल शर्मा ने शुक्रवार को राजकीय चिकित्सालय का निरीक्षण कर व्याप्त अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जाहिर कर पीएमओ महेश शर्मा को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। कलक्टर ने इमरजेंसी , महिला वार्ड, आरआरसी एवं जनरल  वार्ड का निरीक्षण कर गंदगी पर नाराजगी जाहिर करते हुए सफाई ठेकेदार पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए। 


वहीं आरआरसंी यूनिट प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा को 17 सीसी का नोटिस एवं अस्पताल प्रबंधक राजकुमार शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि अस्पताल की भवन निर्माण में संबंधित ठेकेदार की ओर से कार्य में लापरवाही की गई है। इसके चलते यहां नुकसान भी हुआ है। 


इसके लिए एनएचएम के निदेशक को अवगत करा कर नुकसान की भरपाई के लिए बात की है। इस मौके पर विधायक शंकरलाल शर्मा, पीएमओ डॉ.महेश शर्मा, राजेन्द्र शर्मा आदि मौजूद थे।  विधायक ने अपने कोटे से 10 एसी लगवाने की बात कही। वहीं एनएचएम से भी 10 एसी लगवाने की बात हुई।   

rajasthanpatrika.com

Bollywood