Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बाइक सवारों से रकम ऐंठी, दो आरोपित गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-06-17 20:56:44 IST Updated: 2017-06-17 20:56:44 IST
फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बाइक सवारों से रकम ऐंठी, दो आरोपित गिरफ्तार
  • गिरफ्तार आरोपितों में एक जना सरकारी विद्यालय में शिक्षक भी बताया जा रहा है, वहीं दो आरोपित भागने में सफल हो गए।

सिकराय.मानपुर. कस्बे के कालवान रोड पर फर्जी पुलिसकर्मी बनकर एक जने से मारपीट कर करीब साढ़े चार हजार रुपए लूट लिए। सूचना पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर कार जब्त की। गिरफ्तार आरोपितों में एक जना सरकारी विद्यालय में शिक्षक भी बताया जा रहा है। वहीं दो आरोपित भागने में सफल हो गए। 



मानपुर थानाप्रभारी करणसिंह राठौड ने बताया कि टहला क्षेत्र के बिगोता  गांव निवासी सुखराम व सुमेरसिंह गुर्जर शुक्रवार शाम बाइक से बांदीकुर्द, आभानेरी, सिकराय होते हुए अपने रिश्तेदार के यहां कालवान पाड़ली जा रहे थे। 


कालवान रोड स्थित तलाई के पास एक कार में सवार कुछ लोगों ने बाइक सवारों को रुकवा लिया। एक जने ने खुद को सिकराय चौकी का नया प्रभारी व अन्य लोगों को पुलिसकर्मी बताकर बाइक के कागजात दिखाने की बात कही तथा मारपीट करने लगे। 


सुखराम के पास से करीब साढ़े चार हजार रुपए लूटकर चले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपितों को पीछा कर रामसिंह मीना व लोकेश मीना निवासी  ढहरीया नादौती को गिरफ्तार कर लिया। उनके दो साथी पुलिस गिरफ्त से बच निकले।  


मानपुर थाना प्रभारी ने बताया कि फर्जी पुलिसकर्मी बनकर बाइक सवार से लूट करने के मामले में गिरफ्तार एक आरोपित नादौती क्षेत्र के सरकारी  विद्यालय में शिक्षक बताया जा रहा है। आरोपितों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।


एक माह पहले भी हुई घटना


इसी तरह की वारदात गत 11 मई को मूडियाखेड़ा रोड पर सिकराय चौकी के एक पुलिसकर्मी के साथ भी हो चुकी है। मूडियोखेडा के पास कडी की कोठी रोड पर कुछ लोग फर्जी पुलिसकर्मी बनकर वाहन चालकों से रकम ऐंठ रह थे। इस पर सिकराय चौकी के एक पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर उनसे पूछताछ की तो आरोपितों ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी थी।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood