Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

Patrika news network Posted: 2017-03-20 23:55:36 IST Updated: 2017-03-20 23:55:36 IST
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत
  • अंचल में सोमवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। चूरू शहर में चूरू-रतनगढ़ रोड पर सोमवार शाम ट्रक की टक्कर से युवक की मौके पर मौत हो गई।

चूरू

अंचल में सोमवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। चूरू शहर में  चूरू-रतनगढ़ रोड पर सोमवार शाम ट्रक की टक्कर से युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रास्ते पर जाम लगा दिया।


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के मुताबिक वार्ड चार निवासी राजेंद्र गुर्जर रतनगढ़ रोड पर स्थित राम रहिम कॉलोनी के पास अपने खेत से वापस आ रहा था। तभी रतनगढ़ की ओर से चूरू आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे राजेंद्र गुर्जर(40) की मौके पर मौत हो गई। चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे कोतवाली थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा व सदर थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने आक्रोशित लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया। वहीं शव को राजकीय डीबीएच चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।


सूचना मिलने पर मौहल्ले के लोगों अस्पताल पहुंच गए। मृतक राजेंद्र गुर्जर के तीन बच्चे है। तीनों पढ़ाई कर रहे है। राजेंद्र खुद खेतीबाड़ी का काम करता है और छोटा भाई विनोद गुर्जर ड्राइवरी करता है।


बस से गिरा छात्र, मौत


सरदारशहर. गांव जीवणदेसर के बस स्टैंड के पास मेगा हाइवे पर सोमवार को बस से उतरते समय गिरने से एक बीएड छात्र की मौत हो गई। थानाधिकारी के मुताबिक सरदारशहर में वार्ड एक निवासी आकाशदीप प्रजापत (20) बस में सवार होकर बीएड का लेशन देने जीवणदेसर गांव स्थित राजकीय विद्यालय में जा रहा था। जीवणदेसर गांव के बस स्टैंड के पास पहुंचकर आकाशदीप बस से उतर रहा था। इस दौरान चालक ने बस चला दी। जिससे आकाशदीप सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गया। युवक को 108 एम्बुलेंस से कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।


एएसआई भंवरसिंह ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई गोपाल की रिपोर्ट पर बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। आकाशदीप के पिता व्यापारी है। उसके दो भाई व दो बहन हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood