Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

तीन युवकों की इस तरह हो गई मौत, दिल थाम के पढऩा यह खबर

Patrika news network Posted: 2017-07-16 22:07:43 IST Updated: 2017-07-16 22:07:43 IST
तीन युवकों की इस तरह हो गई मौत, दिल थाम के पढऩा यह खबर
  • गत 15 जून को घर से लापता हुए युवक का शव रविवार को भोजलाई मार्ग स्थित सामुदायिक भवन के कुंड में मिला।

सुजानगढ़/बीदासर/सरदारशहर

गत 15 जून को घर से लापता हुए युवक का शव रविवार को भोजलाई मार्ग स्थित सामुदायिक भवन के कुंड में मिला। मृतक की पहचान वार्ड 34 निवासी विष्णु वाल्मिकी (32) के रूप में हुई। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव निकलवाकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।


कुंड के पानी में मिला शव कई दिन पुराना बताया गया है। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि विष्णु 15 जून को सुबह 8   बजे घर से लापता हुआ था। इस संबंध में 27 जून को थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।मृतक के एक बेटा व दो बेटियां हैं।


फंदे पर लटका मिला युवक का शव


बीदासर. कस्बे में शनिवार देर शाम 29 वर्षीय युवक बालाराम का शव वार्ड 25 स्थित खेत में पेड़ से लगे फ ांसी के फं दे पर झूलता मिला। सूचना पर पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के पिता मोडूराम ने की रिपोट पर पुलिस ने मरग का मामला दर्ज किया है।


करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत


सरदारशहर. तारानगर रोड पर रविवार सुबह बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव जयसंगसर निवासी नरेंद्र उर्फ नीरू (19) रविवार सुबह मजदूरी करने गया था। नरेंद्र तारानगर रोड पर लोहे के एंगल उखाड़ रहा था। इस दौरान उपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक नरेंद्र के एक छोटा भाई व एक बहिन है। पिता निशक्त होने के कारण घर का खर्चा नरेंद्र मजदूरी कर चला रहा था। पुलिस ने मृतक के ताऊ मघाराम कामड़ की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood