Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

युवती से प्रेम प्रसंग मामले में युवक का बाल उखाडऩे व फिल्मी स्टाइल में उल्टा लटका कर मारने के आरोप में दो गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-06-18 12:04:16 IST Updated: 2017-06-18 12:04:16 IST
युवती से प्रेम प्रसंग मामले में युवक का बाल उखाडऩे व फिल्मी स्टाइल में उल्टा लटका कर मारने के आरोप में दो गिरफ्तार
  • पुलिस ने गांव ढाणी मोतीसिंह में प्रेम प्रसंग को लेकर घर पर बंधक बनाकर एक युवक के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करने के दो आरोपितों को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

तारानग

पुलिस ने गांव ढाणी मोतीसिंह में प्रेम प्रसंग को लेकर घर पर बंधक बनाकर एक युवक के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करने के दो आरोपितों को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।


थानाधिकारी रामचन्द्र कस्वा ने बताया कि गांव ढाणी मोतीसिंह निवासी सुरेन्द्र, पवन, जगदीश, जुगलाल, भतेरी, राजबाला एवं सिरसला निवासी लीलाधर ने 1 जून  को चूरू के गांव लोहसना बड़ा निवासी राजकुमार उर्फ राजू को गांव ढाणी मोतीसिंह में घर पर बंधक बनाकर उससे बर्बरतापूर्वक मारपीट की थी। आरोपितों ने युवक राजू के सिर के बाल व नाखून भी नोंच लिए। मारपीट में गंभीर घायल युवक राजू को परिजनों ने जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया।


आरोपितों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल हो जाने के बाद 8 जून को पीडि़त युवक के भाई भंवरलाल ने तारानगर पुलिस थाने में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।


पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश की। पुलिस ने आरोपित सुरेन्द्र व लीलाधर को सादुलपुर के गांव ददरेवा में बस स्टैंड पर गिरफ्तार कर लिया। मामले का अन्य आरोपित अभी फरार चल रहा है।


पुलिस उनकी तलाश कर रही है। प्रेम प्रसंग को लेकर युवती के परिजनों की ओर से युवक के साथ की गई बेरहमी से मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद यह मामला लोगों में काफी चर्चित रहा। दोनों आरोपितों को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood