Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

रोज इफ्तार की दावत में मुस्लिम भाइयों से क्या बोले मंत्री राठौड़...

Patrika news network Posted: 2017-06-19 12:06:57 IST Updated: 2017-06-19 12:06:57 IST
रोज इफ्तार की दावत में मुस्लिम भाइयों से क्या बोले मंत्री राठौड़...
  • ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ की ओर से जैन दादाबाड़ी में रविवार को रोजा इफ्तार की दावत का आयोजन किया गया।

चूरू

ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ की ओर से जैन दादाबाड़ी में रविवार को रोजा इफ्तार की दावत का आयोजन किया गया। इस मौके पर रोजेदारों ने नमाज अदा कर रोजे खोले और देश में अमन चैन की दुआ मांगी। मंत्री राठौड़ ने सभी भाइयों से देश व चूरू में अमन बनाए रखने को कहा। दावत में राठौड़ सहित जिला प्रमुख हरलाल सहारण, भाजपा जिलाध्यक्ष डा.वासुदेव चावला, सभापति विजय कुमार शर्मा, उप सभापति अनवर थीम, चन्द्राराम गुरि  मौजूद थे। 


खिलाया खाना


रमजान के पाक माह में ऑल युवा मुस्लिम समाज सेवा संस्थान ने जरुरतमंदों को खाना खिलाने की व्यवस्था की है। नई सड़क स्थित पेट्रोल पंप के पास संस्थान की ओर से 18 से 20 जून तक जरुरतमंदों को खाना खिलाया जाएगा। संस्थान के अध्यक्ष संजय खान घांघू,  आदिल, फरियाद खान, निजामुदद्ीन, आसिफ, शाहरुख, इमरान  ने  कार्य में सहयोग किया।


रतनगढ़. कांग्रेस नेता पूसाराम गोदारा के आवास पर  रोजा इफ्तार की दावत में उमड़े रोजेदारों ने नमाज अदा कर रोजे खोले। रोजेदारों ने नमाज अदा कर देश में अमन चैन की दुआ मांगी। दावत में कांग्रेस के जिला महामंत्री रमेशचंद्र इंदौरिया, प्रधान गिरधारीलाल बांगड़वा, सुरेंद्र हुड्डा, उम्मेदसिंह, हरिप्रसाद हर्षवाल, कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष अजय बणसिया मौजूद थे।


सांडवा. गांव सांडवा स्थित मस्जिद में थानाधिकारी अनवर मोहम्मद की ओर से रोजा इफ्तार की दावत दी गई। थानाधिकारी व उपस्थित रोजेदारों ने नमाज अदा की।  इस मौके पर हैड कांन्स्टेबल रावताराम, कैलाशदान,  कॉन्स्टेबल सुरेन्द्रकुमार,अविनाश, पन्नालाल उपस्थित थे।


बिना सेहरी रोजा


सादुलपुर में पवित्र रमजान माह में मोहल्ला  नरडिय़ान वार्ड 20 में  छह वर्षीय बालक ने बिना सेहरी के रोजा रखा। आरिफ बेग मुगल के छह वर्षीय पुत्र दानिश ने  बिना सेहरी के लगभग 20 घंटे रोजा  रखा।  बालक के पिता आरिफ बेग मुगल ने बताया कि छह वर्षीय बालक ने बीस घंटे का रोजा रखकर अल्लाह की इबादत की आस्था को मजबूत किया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood