Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

तनाव के बाद देर रात सुजानगढ़ के बाजार बंद करवाए, इंटरनेट बंद रखने की अवधि बढ़ाई

Patrika news network Posted: 2017-07-12 23:13:18 IST Updated: 2017-07-12 23:13:18 IST
तनाव के बाद देर रात सुजानगढ़ के बाजार बंद करवाए, इंटरनेट बंद रखने की अवधि बढ़ाई
  • गैंगस्टर आनंदपाल के गांव सांवराद में बुधवार को हुई श्रद्धांजलि सभा में शाम को माहौल गर्मा गया। लोगों ने गाडिय़ों पर पथराव कर तोडफ़ोड़ की। वहीं गोली चलने की चर्चा भी रही।

लाडनूं/सुजानगढ़

गैंगस्टर आनंदपाल के गांव सांवराद में बुधवार को हुई श्रद्धांजलि सभा में शाम को माहौल गर्मा गया। लोगों ने गाडिय़ों पर पथराव कर तोडफ़ोड़ की। वहीं गोली चलने की चर्चा भी रही। जिसके चलते नागौर के लाडनूं व सांवराद गांव में तनाव की स्थिति रही। जगह-जगह पुलिस तैनात रही। चूरू के कुछ इलाकों में तनाव के चलते पुलिस को चाक-चौबंद रहना पड़ा। पुलिस ने लाडनूं-सांवराद की ओर जाने वाले वाहनों की  गहन जांच की। 



पुलिस कर्मी वाहनों के नम्बर, चालक का नाम व वाहन में सवार लोगो की संख्या दर्ज करते नजर आए। हर वाहन की वीडियोग्राफी करवाई गई। मेगा हाईवे के गनोड़ा चौराहा, सिंघी प्याऊ, कॉलेज चौराहा, डीएसपी कार्यालय के सामने जांच की जा रही थी। हर जगह सीआई, निरीक्षक, एएसआई सहित स्थानीय पुलिस व पुलिस के अन्य जवान तैनात रहे। कई बसों व छोटे वाहनों पर आनंदपाल सिंह के पोस्टर लगे थे जबकि कई जीपों में सवार युवा नारेबाजी करतेे गुजरे। एएसपी योगेंद्र फौजदार जांच स्थलों की निगरानी करते व निर्देश देते नजर आए।



बंद करवाए बाजार


सांवराद में आनंदपाल सिंह की श्रद्धांजलि सभा के बाद उपजे तनाव को लेकर बुधवार शाम पुलिस ने एहतियात को लेकर सुजानगढ़ के बाजार बंद करवा दिए। इसके बाद शहर में लोगों में खौफ सा माहौल पैदा हो गया। बीदासर में पुलिस जगह-जगह तैनात रही और वाहनों की जांच की। 



इंटरनेट बंद करने की अवधि 24 घंटे बढ़ाई


आनंदपाल एनकाउंटर मामले को लेकर सांवराद में चल रही श्रद्धांजलि सभा को लेकर जिला प्रशासन ने इंटरनेट बंद रखने की अवधि 24 घंटे तक बढ़ा दी । एडीएम राजपाल सिंह ने बताया कि सांवराद में स्थिति पर नियंत्रण नहीं हुआ तो समयावधि और बढ़ाई जा सकती है। 


चूरू में भी किसी अनहोनी को देखते हुए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस हर संदिग्ध पहलू पर नजर बनाए हुए है। वहीं सांवराद में गोली चलने की खबर सुन सांवराद गए युवाओं के परिजनों की धड़कने बढ़ गई। परिजन युवाओं से फोन पर देर रात तक जानकारी लेते रहे। राजपूत समाज के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिले के लोगों की सांवराद पर निगाहें टिकी रही। पल-पल की जानकारी लेते रहे।   इधर, आक्रोश बढऩे पर बुधवार देर शाम सांवराद की तरफ जाने वाले बड़े वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया। सांवराद क्षेत्र में पुलिस की गाडिय़ां और पुलिस ही नजर आ रही थी।


गैंगेस्टर को पनाह देने वालों को जमानत


रतनगढ़. अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश जगदीश जाणी ने बुधवार को गांव मालासर में गैंगस्टर आनंदपाल को शरण देने के आरोपितों की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली। अपर लोक अभियोजक राजकुमार चोटिया ने बताया कि एनकाउंटर मामले में आनंदपाल को अपने घर में शरण देने के आरोपित श्रवणसिंह, उसके पुत्र अजीतसिंह व साले के पुत्रजगतसिंह की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली। तीनों को 25-25 हजार रुपए की जमानत पर छोड़ा गया। आरोपितों के वकील सांवरमल चमडिय़ा व प्रमोद इंदौरिया ने बताया कि आरोपितों का आनंदपाल से कोई संबंध नहीं था। तीनों आरोपित 25 जून से न्यायिक अभिरक्षा में थे। गौरतलब है कि 24 जून को आनंदपाल मालासर निवासी श्रवणसिंह के घर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood